खेसारी लाल यादव के समर्थकों ने फेसबुक लाइव में एक गायक को पीटा, गाने को लेकर विवाद

फेसबुक लाइव आकर मीडिया को लेकर दिए गए अपने विवादित बयानों के कारण भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव सुर्खियों में हैं. अब उनके समर्थकों ने भी फेसबुक लाइव आकर ऐसा कारनामा किया है कि वे भी विवादों में हैं. भोजपुरी गाने के राइटर अखिलेश कश्यप और खेसारी लाल यादव के मैनेजर विवेक सिंह का एक फेसबुक लाइव वीडियो है जिसमें एक पंकज नाम के सिंगर को थप्पड़ मारा गया है.

इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

अखिलेश कश्यप और विवेक सिंह ने किया था लाइव

बताया जा रहा है कि यह फेसबुक लाइव अखिलेश कश्यप और विवेक सिंह के साथ हो रहा था. इसी वीडियो में अखिलेश कश्यप ने सिंगर पंकज को साथ में बैठाया था. पंकज को बुलाकर उससे बातचीत की जा रही है. बताया जा रहा कि पंकज ने खेसारी लाल की बेटी को लेकर एक गाना गा दिया है जिसकी वजह से उनके समर्थक पंकज को बुलाकर फेसबुक लाइव कर रहे थे.

गायक पंकज के मां-बाप को बंधक भी बनाने की बात कही जा रही है. घटना के बाद गायक पंकज सिंह ने बक्सर के नगर थाना में पहुंचकर खेसारी लाल यादव के समर्थकों के विरुद्ध मामला दर्ज कराए जाने की बात भी कही. थाना पहुंचे गायक ने अपने साथ हुई पूरी घटना की जानकारी वहां पत्रकारों को दी. हालांकि थाने पहुंचते ही फोन पर आए धमकियों के बाद गायक थाने से गायब हो गया. पंकज ने मीडिया को दिए बयान में कहा है कि खेसारी लाल को सबक सिखाने के लिए ऐसा किया है.

इस मामले में पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है, जिसके कारण पुलिस ने भी मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया है. बताया जा रहा है कि दबाव के कारण पीड़ित गायक ने ऐसा किया है. इस मामले में बक्सर के एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि गायक पंकज की ओर से थाने में अगर कोई आवेदन दिया गया तो दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.

बक्सर एसपी ने कहा, आवेदन के बाद होगी कार्रवाई

बहरहाल मामला चाहे जो भी हो लेकिन खेसारी लाल यादव के समर्थकों द्वारा युवक के साथ जबरन मारपीट और फेसबुक पर ही माफी मंगवाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. समाजसेवी नंद कुमार तिवारी ने बताया कि भोजपुरी में अश्लीलता बहुत ज्यादा बढ़ गई है. पंकज सिंह ने खेसारी के ऊपर जो गाना गाया है वह बेहद निंदनीय है. मगर किसी के साथ इस तरह मारपीट करना गुनाह है.

चार दिन पहले खेसारी लाल ने मीडिया को दी थी धमकी

बता दें कि अभी चार दिन पहले ही खेसारी लाल यादव फेसबुक लाइव आए थे. इसमें उन्होंने कहा था कि अगर कोई भी उनके खिलाफ मीडिया में खबर चलाता है तो वे पत्रकार के परिवार वालों को जेल भेज देंगे. खेसारी ने कहा था कि अगर इसके लिए उन्हें कुछ पैसे भी खर्च करने होंगे तो वे करेंगे.


Please Share this news:
error: Content is protected !!