बैंगलोर हादसे में मारे गए करुणा सागर की बिंदु के साथ थी विवाह करने की योजना

बेंगलुरु, भाषा इनपुट: तमिलनाडु के होसुर विधायक वाई. प्रकाश के बेटे करुणा सागर और बिंदू की एक दुर्घटना में पांच अन्य लोगों के साथ मौत हो गई, उनकी भविष्य में शादी करने की योजना थी, यह बिंदू के पिता ने मीडिया को बताया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, करुणा सागर और बिंदू अपने दोस्तों के साथ गाड़ी पर मस्ती कर रहे थे, इसी दौरान उनकी भीषण दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई। मृतक बिंदु के पिता चंद्रशेखर ने मीडिया को बताया कि करुणा सागर और उनकी बेटी एक-दूसरे से प्यार करते थे। “बिंदू ने मुझे करुणा सागर को अपनी पसंद बताया था और वे शादी करना चाहते थे।”

उन्होंने कहा कि मैंने उसे सलाह दी थी कि वह उससे शादी न करे क्योंकि वह हाई प्रोफाइल वर्ग से है।’ यह भी कहा कि उन्हें अपनी बेटी बिंदू की मौत के बारे में खबरों से पता चला। “उसने मुझे बताया कि वह चेन्नई में थी। मुझे नहीं पता था कि वह बेंगलुरू कब आई।”

माना जाता है कि करुणा सागर नशे में था और पुलिस ने यह पता लगाने के लिए रक्त के नमूने मेडिकल परीक्षण के लिए भेजे हैं कि क्या वह शराब के नशे में कार चला रहा था। पुलिस सूत्रों ने यह भी खुलासा किया कि करुणा सागर को दुर्घटना से पहले बेंगलुरु पुलिस ने देर रात तक न घूमने की चेतावनी दी थी क्योंकि रात में कर्फ्यू था। सूत्रों ने कहा कि उसने पुलिस से माफी मांगी और चला गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि करुणा सागर को बाइक और कार चलाने का शौक था। उन्होंने इस सिलसिले में कई फोटो, वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड किए थे। सोमवार की रात करुणा सागर अपने दोस्तों के साथ एचएसआर लेआउट में अपनी बहन के घर भी गए थे। कांग्रेस के पूर्व मंत्री और द्रमुक विधायक प्रकाश के पारिवारिक मित्र रामलिंगा रेड्डी ने बताया कि करुणा सागर की मां का कुछ महीने पहले स्वास्थ्य कारणों से निधन हो गया था।

दुर्घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि यह एक चौंकाने वाली घटना है। उन्होंने कहा, ‘हमारी पुलिस मामले की जांच करेगी। शिवशंकर रेड्डी के नेतृत्व में एक टीम ने दुर्घटनास्थल का दौरा किया और कहा कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 (रैश ड्राइविंग) और 304-ए (दुर्घटना) के तहत मामला दर्ज किया है। बेंगलुरु में मंगलवार तड़के एक तेज रफ्तार लग्जरी ऑडी क्यू3 कार फुटपाथ पर एक पोल से टकराने के बाद पास की एक इमारत की दीवार से टकरा गई, जिसमें तमिलनाडु के होसुर से द्रमुक विधायक बेटे सहित तीन महिलाओं समेत सात लोगों की मौत हो गई। घटना कोरमंगला इलाके में मंगला कल्याण मंडप के पास हुई। सीसीटीवी फुटेज ले ली गई है और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान पुलिस द्वारा दर्ज किए गए हैं। हादसे का फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

error: Content is protected !!