निर्माता कारण जौहर को NCB का पार्टी वीडियो पर नोटिस; मांगा जबाब

केंद्रीय जांच एजेंसी फिल्‍म निर्माता करण जौहर को नोटिस जारी कर उनके द्वारा आयोजित की गई पार्टियों के विवरण मांगे हैं।

8बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने ड्रग कनेक्‍शन को लेकर केंद्रीय जांच एजेंसी एनसीबी जांच कर रही है और कई बॉलीवुड हस्तियों से पूछतांछ कर चुकी है। NCB ने फिल्‍म निर्माता करण जौहर से उस वीडियो को लेकर जवाब मांगा है, जो वायरल हुआ था। जांच एजेंसी ने शिकायतकर्ता मनिंदर सिंह सिरसा (Maninder Singh Sirsa) की शिकायत में दिए गए दस्‍तावेज और इलेक्‍ट्रॉनिक साक्ष्‍य को लेकर बॉलीवुड के फिल्‍म निर्माता करण जौहर से जवाब मांगा है।

बता दें कि 28 जुलाई 2019 को करन जौहर के घर में एक पार्टी हुई थी, जिसमें इसमें दीपिका पादुकोण, जोया अख्तर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, रणबीर कपूर, विकी कौशल, अयान मुखर्जी के कुछ अन्य लोग भी थे। इस पार्टी का वीडियो खुद करन जौहर ने शूट कर सोशल मीडिया पर डाला था। इस वीडियो वायरल होने के बाद इस पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल के आरोप लगे थे।

बता दें शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनिंदर सिंह सिरसा ने शिकायत दर्ज कराई थी। इस पर निर्देशक करण जौहर ने बयान जारी कर ड्रग्स को लेकर अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया था। उन्होंने आधिकारिक बयान जारी कर कहा था कि जुलाई 2019 में उनके घर पर हुई पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया गया था।

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर कहा था, ‘मैंने पिछले साल ही स्पष्ट कर दिया था कि 28 जुलाई 2019 को मेरे घर पर जो पार्टी हुई थी उसमें ड्रग्स का सेवन नहीं किया गया था। मैं फिर से कहता हूं कि ये आरोप निराधार और झूठे हैं। उस पार्टी में किसी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया गया था।’ उन्होंने कहा था कि न तो मैं ड्रग्स का सेवन करता हूं और न ही इस तरह के किसी मादक पदार्थों के सेवन को प्रोत्साहन करता हूं। ऐसी खबरों से मेरे, मेरे परिवार और साथ काम करने वाले लोगों को मानसिक पीड़ा हो रही है। वे नफरत और मजाक का शिकार हो रहे हैं।

error: Content is protected !!