हर कहानी के तीन पहलू होते है, एक मेरा, एक आपका और एक सच; कंगना का नाथूराम पर ट्वीट

जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय देने के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। कंगना रनोट इसके जरिए फैंस के साथ अपने विचार भी साझा करती रहती हैं। एक बार फिर से कंगना रनोट अपनी एक खास सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं।

दरअसल शनिवार (30 जनवरी) को शहीद दिवस के मौके पर कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर नाथूराम गोडसे को लेकर ट्वीट किया। उनका अब वह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। कंगना रनोट ने शहीद दिवस पर नाथूराम गोडसे की तस्वीरें साझा की हैं। इस ट्वीट के साथ अभिनेत्री ने उनके लिए खास ट्वीट भी लिखा है।

कंगना रनोट ने अपने ट्ववीट में लिखा, ‘हर कहानी के 3 पहलू होते हैं, एक आपका, एक मेरा और एक सच… अच्छी कहानी कहने वाला न तो बंधा होता है और न ही कुछ छिपाता है….और इसीलिए हमारी किताबें बेकार है…पूरी तरह दिखावा करने वाली।’ अपने इस ट्वीट के साथ ही में कंगना ने #NathuramGodse का भी इस्तेमाल किया है।

सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का किया यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इसके अलावा कंगना रनोट इन दिनों राजनीति पर आधारित अपनी नई फिल्म में देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिया गांधी का किरदार निभाने की वजह से चर्चा में हैं।

शुक्रवार को कंगना ने अपनी इस पॉलिटिकल ड्रामा फ़िल्म का एलान किया। फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं किया गया है। कंगना की ओर से जारी जानकारी के अनुसार, यह प्रोजेक्ट आखिरी स्टेज में है। यह इंदिरा की बायोपिक फिल्म नहीं होगी। एक पीरियड फिल्म है, जिसके जरिए देश के सामाजिक और राजनैतिक परिदृश्य पर टिप्पणी की जाएगी। फिल्म में कई दिग्गज कलाकारों की एंट्री होगी।

कंगना ने कहा कि भारतीय राजनैतिक इतिहास की आइकॉनिक लीडर के किरदार को निभाने के लिए वह काफी उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि यह फ़िल्म एक किताब पर आधारित है। हालांकि, किताब का खुलासा फिलहाल नहीं किया है। इस फिल्म में इंदिरा गांधी के कार्यकाल के दो बड़े फैसलों आपातकाल और ऑपरेशन ब्लूस्टार को रेखांकित किया जाएगा। कंगना ने ट्विटर इस जानकारी को शेयर करके इंदिरा गांधी की तस्वीरें शेयर कीं।  

error: Content is protected !!