Jio Server Down; जिओ भी हुआ डाउन, यूजर्स नही कर पा रहे सर्विसेज का प्रयोग

Jio Down: देश की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio जहां यूजर्स के लिए डेली कोई न कोई अच्छी खबर लेकर आती है. वहीं आज यूजर्स इसकी वजह से काफी परेशान है क्योंकि अचानक से Jio का सर्वर बिल्कुल डाउन हो गया है और यूजर्स इसकी किसी भी सर्विस का इस्तेमाल नहीं पा रहे.

Jio यूजर्स ने सर्वर डाउन होने की जानकारी ट्विटर पर शेयर की है. साथ ही कई यूजर्स इसकी वजह से नाराजगी भी व्यक्त कर रहे हैं. क्योंकि फोन Jio का नेटवर्क नहीं आने के कारण न तो वह कॉल कर पा रहे हैं और न ही इंटरनेट का उपयोग हो रहा है.

इंटरनेट आउटेज ट्रेक करने वाली वेबसाइट Downdetector के मुताबिक अभी तक 4,000 से अधिक लोग Jio का सर्वर डाउन होने की सूचना दे चुके हैं. Downdetector ने यह भी बताया है कि भारत में यूजर्स को jio नेटवर्क के इस्तेमाल में समस्या का सामना करना पड़ रहा है. यूजर्स की ओर से लगातार शिकायतें आ रही हैं. अभी तक 4,000 से अधिक यूजर्स jio सर्वर डाउन होने की जानकारी दे चुके हैं. लेकिन jio की ओर से अभी तक इस बारे में कोई अपडेट सामने नहीं आया है.

बता दें कि jio सर्वर डाउन होने की वजह से परेशान यूजर्स माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं. ट्विटर पर Jio का लगातार ट्रेंड कर रहा है. DownDetector की रिपोर्ट के गुजरात, बैंगलुरू, मुंबई, दिल्ली, इंदौर और रायपुर समेत कई राज्यों से यूजर्स इस समस्या को लेकर रिपोर्ट कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि उनके फोन में Jio का सिग्नल ही नहीं आ रहा. वहीं कुछ का कहना है कि कनेक्टिविटी में काफी परेशानी हो रही है. यूजर्स ट्विटर पर भी जमकर शिकायत कर रहे हैं और साथ ही एक-दूसरे से कंफर्म भी कर रहे हैं कि वाकई Jio नेटवर्क में आज समस्या है. एक यूजर ने ट्वीट में तंज कसते हुए लिखा है कि ‘Whatsapp, Facebook, instagram Down के बाद अब अपुन को भी ये करना है.’

error: Content is protected !!