मिशन रिपीट पर चर्चा के लिए धर्मशाला पहुचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, आज होगा मंथन

Himachal News: प्रदेश में होने वाले उपचुनाव सहित वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा के मिशन रिपीट के लिए धर्मशाला में मंथन होगा। धर्मशाला में भाजपा वर्किंग गु्रप हिमाचल प्रदेश की दो दिवसीय बैठक शुक्रवार को आरंभ हुई, जिसमें भाग लेने सीएम जयराम ठाकुर भी धर्मशाला पहुंचे। बैठक में भाग लेने से पहले सीएम जयराम ठाकुर सर्किट हाउस पहुंचे थे, वहां पर फतेहपुर उपचुनाव के टिकट चाहवान भी समर्थकों सहित सीएम के समक्ष हाजिरी लगाने पहुंचे थे।

दो दिवसीय बैठक में पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा भी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में तय की जाएगी। प्रदेश में फतेहपुर और जुब्बल कोटखाई विधानसभा क्षेत्र और मंडी संसदीय क्षेत्र से सांसद के लिए उपचुनाव होना है। इसके लिए भाजपा ने तैयारियां शुरू करते हुए प्रभारी नियुक्त कर दिए हैं। बैठक में पार्टी के केंद्रीय संगठन के पदाधिकारी भी भाग लेंगे। बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पंजाब, हरियाणा, हिमाचल के प्रभारी सौदान सिंह, राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना एवं सह-प्रभारी संजय टंडन भी भाग ले रहे हैं। इसके अतिरिक्त बैठक में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और शांता कुमार भी भाग लेंगे। 

भाजपा वर्किंग गु्रप की बैठक में हिस्सा लेने धर्मशाला पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि बैठक में आगामी रणनीति निश्चित तौर पर बनेगी। बैठक में वरिष्ठ नेताओं के साथ जो चर्चा होगी, उसके उपरांत ही बैठक के निष्कर्ष बारे कुछ कहा जा सकता है। विपक्ष के आरोपों पर सीएम ने कहा कि विपक्ष का काम ही कहना है, जब हम विपक्ष में थे तो हम भी कहते थे, कांग्रेस विपक्ष की भूमिका निभा रही है, उसे निभान दें। कुल्लू प्रकरण पर सीएम ने कहा कि जो भी आवश्यक कार्रवाई की जानी थी, वो कर दी गई है।

Share This News:

Get delivered directly to your inbox.

Join 1,139 other subscribers

error: Content is protected !!