Minor Sex Party: नाबालिग मॉडल्स को ड्रग्स देकर की जाती थी अश्लील शूटिंग, 10 महीने बाद हुई गिरफ्तारी

कोलकाता में डर्टी फिल्म रैकेट (Kolkata Dirty Film Racket) से पोर्नोग्राफी फिल्मों बनवाने के मामले में अहम खुलासा हुआ है. मॉडल्स (Models) सप्लाई करने के और अश्लील फिल्म ( Dirty Films ) बनाने के मामले में गिरफ्तार मूल आरोपी प्रकाश दास ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया है कि ड्रग्स देकर नाबालिग मॉडल्स से अश्लील फिल्मों की शूटिंग की जाती थी.

इनकार करने वाली मॉडल्स को जाने से मारने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया जाता था. बता दें कि प्रकाश दास को बिधाननगर की साइबर पुलिस ने रविवार को कोलकाता से गिरफ्तार कर उसे बिधाननगर महकम अदालत में पेश किया गया था, जहां न्यायाधीश ने उसे 8 दिनों की पुलिस हिरासत का निर्देश दिया है.

बता दें कि दिसंबर 2020 में एक युवा मॉडल मॉडल ने बिधाननगर साइबर क्राइम पुलिस थाने में यह शिकायत की थी कि उससे फिल्मों में काम करने का वादा करके उसे अश्लील फिल्मों में काम करने के लिए बाध्य किया गया था और उसे ड्रग्स भी दिए गए थे. उसके बाद अश्लील फिल्म बनाने के मामले के खुलासे के 10 माह के बाद यह गिरफ्तारी हुई थी.

नाबालिग मॉडल्स को कैद में रखकर भोजन में मिलाकर दिया जाता था ड्रग्स

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी ने खुलासा किया है कि डर्टी फिल्म की शूटिंग में नाबालिगों को 10 दिनों से अधिक समय तक कैद में रखा जाता था. उसके बाद टाइप ‘जी’ और टाइप ‘एच’ स्तर की प्रतिबंधित ड्रग्स को भोजन के साथ मिलाकर दिया जाता था. नतीजतन, मॉडल सुस्त हो जाती थी और फिर डर्टी फिल्म की शूटिंग चलती थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद मॉडल्स को दी गई ड्रग्स का परीक्षण किया गया, उससे यह पता चला कि मॉडल्स को प्रतिबंधित ड्रग्स दिये जाते थे.

आरोपी को प्रभावशाली लोगों का प्राप्त था संरक्षण

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने स्वीकार किया कि उसे कई प्रभावशाली लोगों का संरक्षण प्राप्त था, हालांकि पुलिस ने प्रभावशाली लोगों के नाम का खुलासा करने से इनकार कर दिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और यह जानने की कोशिश कर रही है कि इस गिरोह में और कौन-कौन लोग शामिल थे. इनके तार किनके जुड़े हुए थे. अश्लील फिल्मों की सप्लाई किसे की जाती थी और आरोपी के कामकाज का तरीका क्या था. बता दें कि पुलिस इस मामले में अभी तक कुल छह लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

HOTEL FOR LEASEHotel New Nakshatra

Hotel News Nakshatra for Lease. Awesome Property with 10 Rooms, Restaurant and Parking etc at Kullu.

error: Content is protected !!