IIT Jodhpur Recruitment 2021: भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान


आईआईटी, जोधपुर ने नियमित आधार पर विभिन्न पदों की कुल 55 रिक्तियों पर भर्ती के लिए दो अलग-अलग विज्ञापन 12 अप्रैल 2021 को और 28 मई 2020 को जारी किया था। इन दोनो ही विज्ञापनों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ाई गयी थी। अब दोनो ही भर्ती विज्ञापनों के सापेक्ष आवेदन की प्रक्रिया जल्द ही समाप्त ही समाप्त होने वाली है। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट, iitj.ac.in पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

50 पदों की नॉन-टीचिंग भर्ती

आईआईटी जोधपुर ने विभिन्न विभागों में जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट पद की कुल 49 रिक्तियों और सीनियर लाइब्रेरी इंफॉर्मेशन असिस्टेंट के 1 पद के लिए योग्य उम्मीदवारो के आवेदन भर्ती विज्ञापन (IITJ/O(E-II)/2021-22/Non-Academic Staff/37) जारी करते हुए आमंत्रित किये थे। इन पदों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख अब 30 मई 3021 है, जो कि पहले 11 मई थी। जिन इच्छुक उम्मीदवारो ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करके आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें अप्लीकेशन पेज पर पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद अपने विवरणों के माध्यम से लॉगिन करके वे सम्बन्धित पद के लिए अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर पाएंगे।

इसके अतिरिक्त आईआईटी जोधपुर ने कार्यकाल/नियमित आधार पर रजिस्ट्रार, डिप्टी रजिस्ट्रार, एग्जीक्यूटिव रजिस्ट्रार और असिस्टेंट रजिस्ट्रार पदों की कुल 5 रिक्तियों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये हैं। इन पदों के लिए भी उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ाकर 31 मई 2021 की गयी है।

error: Content is protected !!