दो बच्चों की मां ने फेसबुक प्रेमी पर फेंका तेजाब, शादी से कर रहा था इनकार

एक 35 साल की महिला और दो बच्चों की मां को एक आदमी के ऊपर तेजाब फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि तिरुवनंतपुरम के अरुण कुमार (28) का राज्य की राजधानी के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसके अलावा उसकी आंखों की रोशनी जाने का खतरा है।

ऑनलाइन हुई थी दोस्ती

पुलिस के मुताबिक एसिड अटैक का शिकार 27 सालका अरुण कुमार हुआ। वह तिरुवनंतपुरम के पूजाप्पुरा का रहने वाला है। उसकी 35 साल की शीबा संतोष नाम की महिला के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती हुई थी। बाद में दोनों में रिश्ता बन गया।

शीबा शादी-शुदा है और दो बच्चों की मां है। वह बाद में ‘होम नर्स’ के तौर पर शीबा तिरुवनंतपुरम शिफ्ट हो गई और युवक के साथ रहने की योजना बनाने लगी। हालांकि अरुण को जब ये पता चला कि शीबा दो बच्चों की मां है तो उसने कदम पीछे खींच लिए। इसे लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। बाद में महिला ने बातचीत के लिए युवक को एडिमाली बुलाया। .युवर मंगलवार को अपने दोस्तों के साथ मंगलवार को वहां पहुंचा।

ब्रेकअप से नाराज महिला ने फेंका तेजाब

महिला इस मुलाकात के दौरान बार-बार युवक को उसके साथ रहने के लिए राजी करने की कोशिश करने लगी। रिपोर्ट के अनुसार अरुण ने जब मना किया तो महिला ने उस पर तेजाब फेंक दिया। ऐसी भी बात सामने आई है कि महिला ने 2 लाख रुपये भी मांगे थे।

पुलिस ने बताया, “डॉक्टरों का कहना है कि आदमी की आंखों की रोशनी जा सकती है। वे फेसबुक के जरिए मिले, लेकिन बाद में उसे पता चला कि वह शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है। वह रिश्ता खत्म करना चाहता था, लेकिन महिला ने उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की और पैसे की मांग की।”

उन्होंने कहा कि कुमार अपने साले और दोस्त के साथ 16 नवंबर को आदिमाली के पास एक चर्च गए जहां वे उस महिला से पैसे देने के लिए मिले। चर्च में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा गया कि महिला पीछे खड़ी थी और अचानक वह आगे आती है और उसके चेहरे पर तेजाब फेंकती है. इस दौरान उसे भी कुछ मामूली चोटें आईं।

पुलिस ने कहा कि पीड़ित ने खुद को आदिमाली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और बाद में उसे तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में कल मामला दर्ज किया गया और शीबा को आज गिरफ्तार कर लिया गया।

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!