मैं कोरोना के नए वैरिएंट जैसा दिखता हूँ, बेंगलूरु शो रद्द होने पर कुणाल कामरा का तंज

मुनव्वर फारूकी के बाद कॉमेडियन कुणाल कामरा के भी बेंगलुरु में होने वाले शो को रद्द कर दिया गया है. ये शो 20 दिन बाद होने वाला था. कुणाल कामरा ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है और निशाना साधा है.

कॉमेडियन कुणाल कामरा ने ट्वीट कर कहा कि उनके बैंगलुरु शो को रद्द कर दिया गया है क्योंकि धमकी दी गई थी कि अगर वे वहां परफॉर्म करते हैं करते हैं तो कार्यक्रम स्थल को बंद कर दिया जाएगा.

उन्होंने आरोप लगाया कि कॉमेडियन मुनव्वर के बाद उनको भी शो करने की इजाजत नहीं दी गई. कुणाल कामरा के एक करीबी सूत्र ने कहा, कुछ दक्षिणपंथी कार्यकर्ता कार्यक्रम स्थल पर आए वहां लोगों को धमकी दी कि वे यहां शो नहीं कर सकते हैं.

वहीं इस मामले को लेकर बैंगलोर पुलिस ने कहा, इसके लिए पुलिस अनुमति जारी नहीं करती है, यह बीबीएमपी द्वारा किया जाता है. अब तक किसी ने हमसे संपर्क नहीं किया था. मौके पर पहुंचकर उस कार्यक्रम स्थल के मालिक ने पुलिस को सूचना दी.

वहीं शो रद्द होने पर कॉमेडियन कुणाल कामरा ने ट्वीटर कर हमला बोलते हुए लिखा, हैलो बैंगलुरु, मैं आपको ये बताते हुए खुश हूं कि 20 दिन बाद प्रस्तावित मेरा शो रद्द कर दिया गया है.

उन्होंने आगे लिखा, शो को दो कारणों से रद्द किया गया है, पहला ये कि हमने 45 लोगों के एक कार्यक्रम स्थल पर इकट्ठा होने की इजाजत नहीं ली थी और दूसरा कार्यक्रम स्थल को बंद करने की धमकी की वजह से ऐसा किया गया है.

उन्होंने अनुमति नहीं मिलने पर तंज कसते हुए आगे लिखा, मुझे लगता है ये भी कोविड प्रोटोकॉल और नई गाइडलाइंस का हिस्सा है, मुझे लगता है अब मैं इन्हें वायरस का नया वैरिएंट जैसा दिखता हूं. बता दें कि इससे पहले बेंगलुरु में ऐसी ही धमकी कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को भी दी गई थी जिसके बाद उनका शो रद्द हो गया था.

इससे निराश होकर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने सोशल मीडिया पर लिखा था, अब मेरा काम हो गया, नफरत जीत गई और कलाकार हार गया.

Please Share this news:
error: Content is protected !!