इंदौर: पत्नी को नशीली गोलियां खिला कर दोस्त से बलात्कार करवाता था पति

Indore Crime News। विजयनगर थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर उसके पति और दोस्त के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। आरोप है कि महिला का पति खाने में नशीली गोलियां मिलाकर खिला देते थे।

उसका दोस्त बेहोश अवस्था में दुष्कर्म करता था। पुलिस के मुताबिक 28 वर्षीय पीड़िता की जून 2010 में भोपाल में शादी हुई थी। उसके दो बच्चे भी हैं। पीड़िता ने बयानों में बताया कि पति आए दिन विवाद करता रहता था। 17 अक्टूबर को पति दोस्त दिनेश को घर लेकर आया और सभी ने साथ में खाना खाया। खाने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई और दिनेश ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसका आरोप है कि पति ने ही दिनेश की मदद की है। ऐसा दो बार हुआ और शिकायत करने पर पीड़िता को धमकाया। शुक्रवार रात वह थाने पहुंची और दोनों के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया।

एडवाइजरी फर्म का कर्मचारी दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार

तिलकनगर थाना पुलिस ने भी अरिहंत केपिटल मार्केट प्रा.लि. के कर्मचारी विकास पुत्र कमल पटेल निवासी अंबामोलिया को गिरफ्तार किया है। उस पर कंपनी की एक कर्मचारी ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। सीएसपी जयंत राठौर के मुताबिक पीड़िता से करीब दो साल पूर्व साथ काम करने के दौरान परिचय हुआ था। विकास ने शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बना लिए। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया और गिरफ्तार कर लिया।

फोटो वायरल करने की धमकी

विजयनगर थाना पुलिस ने भी स्कीम-74 निवासी 15 वर्षीय किशोर की शिकायत पर आरोपित अजय वर्मा निवासी मालवीयनगर के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपित की किशोरी से दोस्ती थी। वह उसके फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था। इसी तरह हीरानगर थाना पुलिस ने संजयनगर निवासी बहादुरसिंह चौहान के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है।

HOTEL FOR LEASEHotel New Nakshatra

Hotel News Nakshatra for Lease. Awesome Property with 10 Rooms, Restaurant and Parking etc at Kullu.

error: Content is protected !!