Bihar News: पत्नी गुस्से में आ गई थी मायके, पति ने पुलिस के सामने ही रेत दिया गला

वैशाली: पति-पत्नी के बीच लड़ाई झगड़े होना आम बात है. लेकिन कई बार ये लड़ाई झगड़े बहुत सीरियस हो जाते हैं. ऐसे ही एक खबर बिहार से सामने आई है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी को मारने के लिए उसका गला रेत दिया. हैरानी की बात ये है कि ये घटना पुलिस थाने में हुई. महिला को आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया.

जानकारी के अनुसार ये घटना वैशाली जिले के महुआ थाने की है. गोरौल थाने के मझिया गांव में रहने वाले मोहम्मद सोनू और उनकी पत्नी शबनम खातून के बीच अच्छे संबंध नहीं थे. दोनों के बीच अक्सर लड़ाई झगड़े हुआ करते थे. शबनम दो दिन पहले परेशान होकर अपने मायके चली आई. महिला का मायका महुआ थाने के महादेवमठ में है. पत्नी के पीछे-पीछे सोनू भी ससुराल पहुंच गया और वहां आकर शबनम से लड़ने-झगड़ने लगा.

थाने में ही किया पत्नी पर अटैक

सोनू के इस रवैये को देखते हुए उसके ससुराल वाले दोनों पति-पत्नि में सुलह करवाने के लिए महुआ थाने पहुंचे. थाने में पुलिस ने सोनू को समझाने की कोशिश भी की. पुलिस की कार्रवाई देख सोनू गुस्से में आ गया और उसने थाने में ही सबके सामने अपनी पत्नी के गले को चाकू से रेत दिया. इस हमले में शबनम बुरी तरह घायल हो गई.

आरोपी हुआ अरेस्ट

शबनम को आनन-फानन में हाजीपुर सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. इसके अलावा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके लॉकअप में बंद कर दिया है.

महुआ के इंस्पेक्टर कृष्णानंद झा ने बताया कि पीड़िता के लिखित बयान के आधार पर शनिवार को जान से मारने की नीयत से हमला करने के आरोप में महुआ थाना में एक एफआईआर दर्ज की गई. आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

error: Content is protected !!