बच्चों के सामने रेता कोरोना संक्रमि पत्नी का गला और खुद छत से कूद कर दे दी जान

बिहार की राजधानी पटना में सोमवार की सुबह-सुबह दर्दनाक भरी घटना सामने आई। स्टेशन मास्टर ने अपने बच्चों के सामने कोरोना पॉजिटिव पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी और फिर छत से कूदकर जान दे दी। कंकड़बाग में मुन्नाचक के पास न्यू चित्रगुप्त नगर पार्वती रोड स्थित ओम रेसीडेंसी में सुबह सात बजे की यह घटना है। पटना जंक्शन के रूट रिले इंटरलॉकिंग (RRI) में अतुल तैनात थे।  पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई कर रही है। 

आरा का रहने वाला था परिवार
जानकारी के मुताबिक मूल रूप से आरा जिले के रहने वाले अतुल लाल इसी अपार्टमेंट में तीन चार साल से रह रहे थे। घटना से पहले पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। दंपति के बीच हुए विवाद के बाद पड़ोसी भी उनके यहां पहुंच गए। लेकिन महिला के कोरोना संक्रमित होने के कारण किसी ने विवाद शांत कराने का काम नहीं किया। इसी बीच स्टेशन मास्टर अतुल ने ब्लेड से अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। और उसके बाद छत से कूदकर अपनी भी जान दे दी।

पुलिस मामले की जांच में जुटी
पुलिस के मुताबिक पत्नी के कोरोना संक्रमित होने से अतुल घबरा गए थे और दो तीन दिनों से दोनों में बहस हो रही थी। सोमवार की सुबह में अतुल ने यह खौफनाक कदम उठा लिया। फिलहाल इनके परिजनों को घटना की सूचना भेजी गई है। कुछ समय में परिजन भी यहां पहुंच जाएंगे। जिसके बाद शवों को सौंपा जाएगा। 

error: Content is protected !!