उत्तराखंड में पति ने पत्नी की कुदाल और प्रेशर कुकर से वार कर की हत्या, हैवान पति गिरफ्तार

उत्तराखंड में चमोली जिले के प्यूंरा गांव में एक व्यक्ति ने कुदाल व प्रेशर कुकर से ताबड़तोड़ वार कर पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद कर मृतका के हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने के बाद पुरसाड़ी जेल भेज दिया।

गुस्से में पत्नी की हत्या की बात सामने आई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी आपराधिक प्रवृति का है। मृतका और आरोपी के बच्चे नहीं हैं। आरोपी देहरादून में एक होटल में काम करता है और कोरोना कर्फ्यू के कारण तीन माह पहले घर आया था।

गैरसैंण थाना प्रभारी सुभाष जखमोला ने बताया कि रविवार दोपहर सूचना मिली कि प्यूंरा गांव में किसी महिला ने आत्महत्या कर ली है।

इस पर महिला पुलिस, आदिबदरी चौकी प्रभारी एसआई पंकज कुमार सहित पुलिस टीम के साथ आठ किलोमीटर पैदल चलकर प्यूंरा गांव पहुंचे। तीन दिन से भारी बारिश के कारण प्यूंरा मोटर मार्ग बंद था।

प्यूंरा गांव पहुंचते ही पुलिस टीम ने महिला के शव और घटना स्थल का गहनता से निरीक्षण किया और पाया कि महिला ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उसकी निर्ममता से हत्या की गई है।

पुलिस के सामने कबूला जुर्म थाना प्रभारी ने मृतक बीना देवी (33) के पति भरत सिंह से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पत्नी की हत्या करना स्वीकार किया। उसने बताया कि किसी बात पर गुस्से में उसी ने पत्नी को प्रेशर कुकर व कुदाल से मारकर मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने कहा कि मृतक बीना देवी के सिर, माथे, और आंख के पास गहरे घाव हैं। आरोपी ने महिला का शव घर में ही रखा हुआ था। मृतका बीना देवी के पिता सारकोट निवासी जोगेंद्र सिंह की तहरीर पर पुलिस ने महिला के पति भरत सिंह पर हत्या का मुकदमा दर्जकर उसे गिरफ्तार कर लिया। रविवार रात को ही पुलिस शव आदिबदरी चौकी लेकर आई और वहां से पोस्टमार्टम के लिए कर्णप्रयाग भेज दिया। इस निर्मम हत्याकांड से पूरे गांव में दहशत है।

Get news delivered directly to your inbox.

Join 61,628 other subscribers

error: Content is protected !!