विवाद की वजह से अलग रह रही थी पत्‍नी, पति ने किया अपहरण

एक पति के अपनी ही पत्नी का अपहरण करने का मामला सामने आया है। मामला पानीपत का है। यहां के टीडीआई में पति से विवाद की वजह से अलग रह रही पत्‍नी का पति ने ही अपहरण कर लिया। इतना ही नहीं पति के इस अपराध में पति का परिवार भी शामिल है। पुलिस तक बात पहुंची तो महिला की तलाश शुरू हुई। तलाश के बाद महिला को नशे की हालत में कुरुक्षेत्र के सेक्टर-7 में बरामद किया गया है।

पुलिस को शिकायत में लड़की की मां राजबाला ने बताया कि वह टीडीआइ के बीपीएल फ्लैट में रहती है, नौ साल पहले उसकी बेटी पूजा की शादी अधमी गांव के सुभाष के साथ हुई थी। सुभाष शराब पीकर बेटी के साथ मारपीट करता था। छह साल से बेटी, साढ़े तीन का नाती आशीष उनके पास रहता है। शराब छोड़ देने का वादा करने पर दामाद को भी अपने पास रख लिया था।

इसके बाद सुभाष, अपनी बहन ओमी, जीजा राममेहर व अन्य दो लोगों के साथ कार से आया। बेटी पूजा की घर पर पिटाई कर दी थी। आरोपित अपहरण करने की धमकी देकर भाग गए। इसकी शिकायत सेक्टर 13-17 थाने में कर दी थी। बेटी टीडीआइ फ्लैट में काम करके घर लौट रही था। घर के पास से आरोपित उसकी बेटी का कार से अपहरण करके ले गए। मौके से बेटी की टोपी और थैला पड़ा मिला।

उसने पति धर्मपाल को काल कर घटना की जानकारी दी। पति ने 100 नंबर पर काल की। पुलिस ने आरोपित राममेहर को हिरासत में लिया तो उसने बताया कि पूजा कुरुक्षेत्र में है। उसे सेक्टर-7 में छोड़कर भाग गए थे। बेटी ने किसी राहगीर के मोबाइल से बात की। स्थानीय पुलिस ने कुरुक्षेत्र पुलिस को काल कर घटना की जानकारी दी। कुरुक्षेत्र पुलिस ने पूजा को बरामद किया। इसके बाद पुलिस पूजा को पानीपत लाई और अस्पताल में दाखिल कराया। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!