Viral March Video: लाइव मैच में हुई इतिहास की सबसे शर्मनाक और गंदी हरकत, देखे वीडियो

क्रिकेट के खेल में हमेशा ही फैंस की भूमिका बहुत ही अहम रहती है. कई बार ये फैंस मैदान में अपने शोर से बड़े-बड़े मैचों को पलट देते हैं.

लेकिन कई बार ये फैंस मैदान पर ऐसी हरकतें भी कर देते हैं जिससे ये खेल बहुत शर्मसार हो जाता है. इंग्लैंड और भारत के बीच जारी टेस्ट सीरीज में भी देखा जा सकता है कि इंग्लिश फैंस ने कई बार भारतीय खिलाड़ियों के साथ बदतमीजी की. लेकिन इससे पहले भी एक बार स्टैंड्स में बैठे एक दर्शक ने ऐसी हरतक कर दी थी, जिसकी किसी को कोई उम्मीद भी नहीं थी.

महिला दर्शक के साथ बदतमीजी

इंग्लैंड में हर साल वाइटैलिटी ब्‍लास्‍ट (Vitality Blast) टी 20 टूर्नामेंट खेला जाता है. इस टूर्नामेंट के ही एक मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक मैच के दौरान महिला दर्श‍क के साथ एक शख्‍स शर्मनाक हरकत करते हुए नजर आ रहा है. ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ. दरअसल सरे (Surrey) और मिडलसेक्स (Middlesex) के बीच खेले गए एक मैच में ये खराब हरकत एक पुरुष ने महिला दर्शक के साथ की.

महिला के साथ हुई गलत हरकत

बता दें कि इस मैच के ही दौरान कैमरामैन ने दर्शकों की ओर अपना कैमरा किया. तभी एक पुरुष एक महिला दर्शक के साथ गलत व्यवहार करते हुए पकड़ा गया. नीले रंग की ड्रेस पहने ये महिला अपने कंधे पर झुक रही थी, इसी बीच पुरुष दर्शक ने ‘हरकत’ की. सोशल मीडिया पर यही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर मचा बवाल

ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया तभी से जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं. इसके अलावा लोग ट्वीट कर कई तरह की प्रतिक्रिया भी इस वीडियो पर दे रहे हैं. इसी बीच इस आदमी की अश्‍लील हरकत पर कई लोगों ने गुस्सा भी जाहिर किया.

आजतक नहीं देखी गई ऐसी हरकत

मैदान के बाहर कई बार दर्शक ऐसी हरकतें कर देते हैं जिसके चलते बड़े विवाद खड़े हो जाते हैं. लेकिन किसी ने भी आजतक ऐसा कुछ नहीं देखा जैसा कि इस वीडियो में देखने को मिला. ऐसी शर्मनाक हरकत शायद ही कभी देखने को मिली हो.

error: Content is protected !!