Punjab: पठानकोट में आर्मी कैंप के त्रिवेणी गेट के पास ग्रेनेड ब्लास्ट

पंजाब के पठानकोट में आर्मी कैम्प के पास ग्रेनेड ब्लास्ट हुआ है. हालांकि, इस हमले में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. आरोपियों की तलाश के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पुलिस को आर्मी कैम्प के त्रिवेणी गेट के बाहर ग्रेनेड के कुछ टुकड़े मिले हैं. आर्मी कैम्प के बाहर ग्रेनेड ब्लास्ट का मामला सामने आने के बाद सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट पर हैं.

बताया जा रहा है कि ये ब्लास्ट देर रात हुआ है. हालांकि, अभी इस बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है. इस घटना के बाद पूरे पठानकोट में अलर्ट जारी कर दिया है. नाकों पर तलाशी ली जा रही है.

पठानकोट के एसएसपी सुरेंद्र लांबा ने ग्रेनेड ब्लास्ट होने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि आर्मी कैम्प के त्रिवेणी गेट के पास ये ब्लास्ट हुआ है. इस मामले में जांच जारी है. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी भी खंगाले जाएंगे.

पठानकोट में पिछले कुछ महीने से सुरक्षाबलों के कैम्प के नजदीक कई गतिविधियां देखी गईं हैं. 6 अक्टूबर को बमियान सेक्टर में जैतपुर पोस्ट के पास एक ड्रोन देखा गया था. बीएसएफ के जवानों ने इस पर फायरिंग की, जिसके बाद ड्रोन गायब हो गया था. इससे पहले जुलाई में भी सुरक्षाबलों ने पठानकोट में एक संदिग्ध गुब्बारा देखा था.

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!