Girl Molestation: गुंडे ने घर जा रही लड़की को उठाया, पास खड़े अनजान बजुर्ग को बोली, पापा बचा लो

बरेली। आईटीआई से अपने घर जा रही छात्रा को शोहदे ने गोद में उठाया तो वह घबरा गई। पास ही खड़े रिटायर इंजीनियर को देखकर छात्रा चिल्लाई की पापा बचा लो। उसकी चीख सुनने के बाद रिटायर्ड इंजीनियर ने उसको बचाया।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी लकी ने उसके कपड़े फाड़ने का भी प्रयास किया था। जिस वक्त युवक ने छात्रा को गोद में उठाकर छेड़खानी कर रहा था, उस वक्त छात्रा को पास मौजूद रिटायर्ड इंजीनियर ही दिखे। अपने बचाव की कोशिश कर रही छात्रा मजबूत युवक से नहीं छूट पाई तो उसने साहस दिखाते हुये रिटायर्ड इंजीनियर को पापा बोलते हुए चीखने लगी। सिंचाई विभाग के रिटायर इंजीनियर अजय कुमार सक्सेना ने छात्रा की पुकार सुनी और साहस दिखाते हुए आरोपी से भिड़ गए। युवक और रिटायर्ड इंजीनियर के बीच गुत्थम गुत्था होते देख वहां आसपास के लोग भी जुटे गए। इस बीच उन्होंने आरोपी से छात्रा को छुड़ा लिया। भीड़ को देखते हुए आरोपी भागने लगा तो लोगों ने उसको पकड़ लिया। थोड़ी देर बात छात्रा के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

सर किसी और के साथ न हो पाये ऐसा करो ऐसा हाल

साहसी छात्रा ने सुभाषनगर थाने में आरोपी के मुंह पर उसकी करतूतें बताई। छात्रा बोली- सर, मैं पढ़ने वाली लड़की हूं और रोजाना ही कॉलेज आते जाते रहती हूं। आरोपी मुझसे दुश्मनी भी निकाल सकता है। लेकिन इसका ऐसा हाल करो की दुबारा इस तरह की हरकत करने से पहले कोई 10 बार सोचे।

नशा सुंधाने का सामान आरोपी हो सकता है अपहरणकर्ता

पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी के पास से नशा सुंधाने वाला व्हाइटनर ट्यूब भी मिला है। जिसको वह युवती को सुंधाने का प्रयास कर रहा था। हालांकि चीख पुकार होने पर वह ऐसा नहीं कर पाया। वहीं व्हाइटनर ट्यूब मिलने के अलावा युवती को गोद में उठाकर भागने का प्रयास करने को देखते हुये परिजनों का मानना है कि आरोपी अपहरणकर्ता था। जिसने अपहरण करने की नियत से ही उनकी बेटी को पकड़ा था।

आरोपी कर रहा गुड़गांव में फैशन डिजाइनिंग

पकड़ा गया आरोपी लकी का कहना है कि वह गुडगांव में फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रहा है। उसके पिता निहाल चन्द्र की चार दिन पहले ही मौत हुई है। जिसके कारण वह बरेली आया था और वह एटीएम से पैसे निकाल रहा था। पैसे नहीं निकले तो वह वापस जाने लगा। इस दौरान अचानक कई लोगों ने हमला कर दिया। इसके साथ ही उसने छात्रा को पहले से जानने से भी इंकार किया है।

थाने से घर जाते ही गुमसुम हो गई छात्रा

पीड़ित परिवार से देर रात बातचीत के दौरान पता चला कि जिस छात्रा ने आरोपी लकी का सामना किया वह घर पहुंचते ही गुमसुम हो गई है। इसके साथ ही वह कमरे में जाकर चुपचाप लेट गई है।

HOTEL FOR LEASEHotel New Nakshatra

Hotel News Nakshatra for Lease. Awesome Property with 10 Rooms, Restaurant and Parking etc at Kullu.

error: Content is protected !!