घर से सहेली के साथ भागी लड़की प्रेमी सहित नोएडा से बरामद, प्रेमियों से पूछताछ जारी

थाना भोजीपुरा क्षेत्र के एक गांव निवासी एक किशोरी दूसरे संप्रदाय की अपनी सहेली को घर से ले गई थी। उसके साथ उसी संप्रदाय का एक युवक भी था। दोनों किशोरियां और युवक के गायब होने पर एक किशोरी के पिता ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। अलग अलग संप्रदाय का मामला होने के चलते गांव में तनाव था। पुलिस ने जब उनकी तलाश शुरू की तो दोनों किशोरियों को प्रेमियों के साथ नोएडा से बरामद कर लिया गया। किशोरियों को परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी अपने प्रेमी के साथ दूसरे संप्रदाय की किशोरी को ले गई थी। यह लोग नोएडा पहुंचे। वहां उसका दोस्त पहले से ही रहता है।

वहां पर दूसरे संप्रदाय की किशोरी को दाेस्त के साथ भेज दिया। वह नोएडा में रहकर नौकरी करता है। पुलिस ने गुरुवार को दोनों किशोरियों को उनके प्रेमियों के साथ नोएडा से बरामद कर लिया।

पूछताछ में पता चला कि दोनों युवक और दोनों किशोरियां आपस में एक दूसरे को पहले से ही जानते थे और उनके संबंध थे। इसके चलते तय प्लानिंग के अनुसार ही वह लोग गांव से नोएडा गए थे। भोजीपुरा थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि दोनों लड़कियां बालिग हैं। दोनों किशोरियों को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला असपताल भेजा गया है, युवकों से पूछताछ की जा रही है।

error: Content is protected !!