Girls Fight: बीच सड़क पर भिड़ी युवतियां, जमकर हुई मारपीट; वीडियो वायरल

लखनऊ: बीच सड़क पर झगड़ा करने का दो युवतियों का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Lucknow Viral Video) हो रहा है. जांच में पता चला है कि ये वीडियो उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) का है.

लड़कियों ने सड़क पर जमकर हंगामा काटा. यहां एक लड़की ने बीच सड़क पर दूसरी युवती की पिटाई (Girl Beating) कर दी. वीडियो में एक लड़की दूसरी युवती को पीट रही है और बाकी लोग उसे बचाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं. ये मामला लखनऊ के आशियाना (Ashiyana) क्षेत्र का बताया जा रहा है.

बीच सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा

बता दें कि पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि एक लड़के ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया और बाद में अपनी महिला मित्रों से उसकी पिटाई करवा दी. हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. शिकायत के 15 दिन बाद केस दर्ज हुआ.

पुलिस ने दर्ज किया केस

जान लें कि पुलिस ने आरोपी लड़के के खिलाफ यौन उत्पीड़न और मारपीट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. अन्य दो लड़कियों के खिलाफ भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

मौके पर जमा भीड़ ने बना लिया वीडियो

गौरतलब है कि लखनऊ में बीच सड़क पर मारपीट को देखते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई और लोग वीडियो बनाने लगे. वायरल वीडियो के आधार पर युवती ने थाने में केस दर्ज करवाया है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 504, 506, 307, 352 और 423 के तहत आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. उन्हें अरेस्ट करने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है.

HOTEL FOR LEASEHotel New Nakshatra

Hotel News Nakshatra for Lease. Awesome Property with 10 Rooms, Restaurant and Parking etc at Kullu.

error: Content is protected !!