प्रेमिका बार बार करती थी पैसों की मांग, प्रेमी ने पति से अलग रह रही महिला को ट्रक से कुचल कर मार डाला

बिजनौर। Murder In Bijnore बिजनौर में महिला की हाईवे पर लाश मिलने के मामले में चौंकाने वाला राजफाश हुआ है। प्रेमी ने महिला की ट्रक से कुचलकर हत्या की थी।

जांच में सामने आया था कि महिला उसे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही थी और बार-बार पैसे की मांग करती थी। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। यह जानकारी ली जा रही है कि आरोपित के साथ कोई और तो नहीं था।

ऐसे हुई थी शिनाख्‍त

अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के गांव जिक्रीवाला के पास नेशनल हाईवे एक महिला का कुचला शव मिला था। महिला की शिनाख्त जिला उधमसिंह नगर के थाना बाजपुर के गांव बेगमपुरी बन्ना खेड़ा निवासी मनदीप कौर पत्नी सुखबीर कौर के रुप में हुई। पांच साल से पति के विवाद के चलते वह अपने पिता कांशीपुर क्षेत्र के गांव हरिया निवासी केसर सिंह के साथ रह रही थी। पुलिस ने शिनाख्त होने के बाद एक ट्रक को कब्जे में लेकर चालक से पूछताछ की।

चार साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

पकड़ा गया ट्रक चालक अफजलगढ़ क्षेत्र के गांव मनियावाला निवासी नफीस है। उसका चार साल से नफीस प्रेम प्रसंग चल रहा था। पूछताछ में सामने आया कि महिला का प्रेमी नफीस से मनमुटाव चल रहा था। मनदीप ने उसे फंसाने की धमकी दी थी। इसी वजह से नफीस ने हत्या का प्लान बनाया। पुलिस के मुताबिक दोनों ने शराब पी। इसके बाद नफीस ने मनदीप कौर को ट्रक से धक्का दे दिया और ट्रक चढ़ा दिया। इसके बाद फिर से बैक कर ट्रक चढ़ाया।

फिलहाल पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

फिलहाल पुलिस पूछताछ में जुटी है कि आरोपित के साथ कोई और भी शामिल रहा है। थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि जांच चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि उसने हत्या के बाद शव कुचला है या फिर ट्रक चढ़ाकर मारा है। आरोपित को हिरासत में लिया गया है। गहनता से जांच की रही है। सड़क पर महिला की लाश मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आसपास के ग्रामीणों ने उसे गांव का निवासी नहीं माना था। तभी से पुलिस इस हत्‍याकांड की पूरी पड़ताल में जुट गई थी।

error: Content is protected !!