बॉयफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए भेजती थी हॉस्टल की लड़कियों के न्यूड वीडियो

कर्नाटक के बेंगलुरु में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां के व्हाइटफील्ड स्थित एक महिला छात्रावास में छात्राओं की नहाते हुए वीडियो बनाने वाली एक नर्स गिरफ्तार की गई। जांच में खुलासा हुआ है कि नर्स यह वीडियो अपने बॉयफ्रेंड की डिमांड पर उसे भेजती थी। वह इन वीडियो को देखकर मास्टरबेट करता था।

पुलिस ने इस मामले की आरोपी 25 वर्षीय अश्विनी और उसके प्रेमी प्रभु को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि अश्विनी एक प्राइवेट अस्पताल में स्टाफ नर्स है। उसे 5 दिसंबर को बाथरूम में एक महिला के वीडियो बनाते हुए हॉस्टल के सुरक्षा गार्ड ने देखा था। उसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ।

आरोपी प्रभु

सोशल मीडिया में नहीं करता था अपलोड
पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच से अश्विनी के मोबाइल में कई लड़कियों के नहाने और अन्य न्यूड वीडियो मिले हैं। पुलिस ने जांच में पाया कि ये वीडियो वह अपने बॉयफ्रेंड प्रभुको भेजती थी। पुलिस ने पुलिस उपायुक्त (व्हाइटफील्ड) डी देवराज ने कहा कि हमने तेजी से कार्रवाई शुरू की। हमें लगा कि प्रभुइन वीडियोज को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर अपलोड करता होगा और लड़कियों को ब्लैकमेल करता होगा।

पुलिस ऐक्शन में आई और तमिलनाडु से प्रभु को उठाया। पुलिस ने दोनों से पूछताछ की और उनके मोबाइल और मेमोरी कार्ड की गहन तलाशी ली, पुलिस ने जांच में पाया कि अश्विनी की ओर से भेजे गए वीडियो प्रभु ने कहीं और नहीं भेजे थे।

शादी करना चाहती थी अश्विनी
पुलिस ने बताया कि अश्विनी भी तमिलनाडु की रहने वाली है और वह तलाकशुदा है। वह प्रभु से शादी करना चाहती थी। प्रभु को इंप्रेस करने के लिए उसके कहने पर वह लड़कियों के आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे भेजती थी। उसे नहीं पता था कि प्रभु इन वीडियो का क्या करता था। वह बस उससे शादी करना चाहती थी इसलिए वह जो कहता था, वह करती थी।

मोबाइल किए गए जब्त
पुलिस ने अश्विनी और प्रभु दोनों के मोबाइल जब्त करके फरेंसिक जांच कि लिए भेजे हैं। दोनों पर आईपीसी की धारा 354 सी (वॉयरायरिज्म) के तहत मामला दर्ज किया गया है और उन्हें केंद्रीय कारागार भेज दिया गया है।

चेन्नै के होटल में कुक है प्रभु
अश्विनी और प्रभु की मुलाकात 2017 में हुई थी। प्रभु चेन्नै के एक होटल में कुक का काम करता था। एक दिन गलत नंबर डायल होने के बाद दोनों की बात शुरू हुई, फिर दोस्ती हुई। अश्विनी ने प्रभु से शादी करने की इच्छा व्यक्त की। जब प्रभु को अश्विनी के तलाकशुदा होने का पता चला तो वह शादी के लिए उसे टालने लगा।

अश्विनी ने उससे कहा कि वह उसके लिए कुछ भी करने को तैयार है तो प्रभु ने उससे लड़कियों के आपत्तिजनक वीडियो बनाकर भेजने को कहा। वह इन वीडियो को देखकर मास्टरबेट करता था और फिर अपने मोबाइल से हटा देता था।

Please Share this news:
error: Content is protected !!