प्रेमी ने किया शादी से इनकार तो चौथी मंजिल पर चढ़कर युवती ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा, काटी कलाई

शाहदरा की गीता कॉलोनी में शनिवार को एक युवती ने मकान की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर हाईवोल्टेज ड्रामा किया। सूचना मिलते ही पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। करीब तीन घंटे तक चले हाईवोल्टेज ड्रामा के बाद युवती को समझाकर नीचे उतार गया। 

हालांकि इस दौरान युवती ने किसी नुकीली चीज से अपनी हाथ की कलाई को काट लिया था। पुलिस ने उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस युवती से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार, 23 वर्षीय युवती परिवार के साथ किराए पर जगतपुरी इलाके में रहती है। उसका गीता कॉलोनी के ब्लॉक नंबर दो में रहने वाले वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। 

वह युवक से शादी करना चाहती है, मगर दोनों के धर्म अलग-अलग होने के कारण युवक के परिजन शादी से इनकार कर रहे हैं। युवक भी परिजनों के खिलाफ जाकर शादी नहीं करना चाहता है। ऐसे में उसने युवती से बातचीत करना बंद कर दिया। शनिवार को युवती गीता कॉलोनी में युवक के मकान पर पहुंच गई। वह मकान की चौथी मंजिल की छत पर जाकर शादी नहीं करने पर कूदकर आत्महत्या करने की धमकी देने लगी।

इसे देख आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस और अग्निशमन विभाग समेत एंबुलेंस को भी सूचना दी। सभी टीमें तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस और इलाके की महिलाएं उसे समझाने लगीं। काफी समझाने के बाद युवती नीचे आई। पुलिस ने देखा तो उसके हाथ की कलाई से खून बह रहा था। उसने किसी नुकीली चीज से कलाई को काट लिया था। पुलिस तुरंत उसे अस्पताल लेकर गई। 

error: Content is protected !!