प्रेमी प्रेमिका द्वारा गंगनहर में छलांग लगाने के मामले में नया मोड़, गर्लफ्रेंड समेत तीन पर मामला दर्ज

यूपी के नोएडा में प्रेमी-प्रेमिका द्वारा गंग नहर में छलांग लगाने के मामले में नया मोड़ आ गया है। नहर में डूबे प्रेमी आकाश के परिजनों ने प्रेमिका और उसके दो दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। तीनों पर आकाश को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

बता दें कि नोएडा के गढ़ी चौखंडी निवासी प्रेमी युगल ने कल यानी बुधवार को मसूरी पहुंचकर गंगनहर में छलांग लगा दी थी। घटनास्थल के पास मौजूद ग्रामीणों ने दोनों को बचाने के लिए पानी में कूद पड़े। मशक्कत कर युवती को तो बाहर निकाल लिया, लेकिन युवक डूब गया। पुलिस के मुताबिक, दोनों में कई सालों से प्रेम-प्रसंग था। पता लगने पर परिजनों ने दोनों की अलग-अलग शादी कर दी थी।

इसी बात से युवक तनाव में रहता था।

तनाव में रहता था आकाश
थाना फेज-थ्री, नोएडा के गढ़ी चौखंडी गांव में रहने वाले आकाश (24) का पड़ोस में रहने वाली युवती से प्रेम-प्रसंग था। परिजनों को पता चला तो उन्होंने दोनों की अलग-अलग शादी करा दी थी, लेकिन इसके बाद भी दोनों की बातचीत जारी रही। परिजनों का कहना है कि प्रेमिका से शादी न होने के कारण आकाश तनाव में रहता था। बताया गया कि बुधवार सुबह करीब 11 बजे आकाश अपनी प्रेमिका के साथ मसूरी स्थित रेलवे पुल के पास गंगनहर पहुंचा।

पहले युवक ने फिर युवती ने लगा दी छलांग
बातचीत के दौरान दोनों में किसी बात पर कहासुनी हो गई। इसी बीच युवती ने आकाश के दोस्तों को फोन कर बता दिया कि आकाश गुस्से में है। युवती कुछ समझ पाती, इससे पहले ही आकाश ने गंगनहर में छलांग लगा दी। आकाश को पानी में डूबता देख युवती भी पानी में कूद गई। घटनास्थल के पास मौजूद लोगों ने युवक-युवती को बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी। ग्रामीणों ने युवती को तो बचा लिया, लेकिन आकाश गहरे पानी में डूब गया। सूचना पर मसूरी पुलिस ने युवक-युवती के परिजनों को घटना की जानकारी देकर स्थानीय गोताखोरों से तलाश कराई, लेकिन आकाश का पता नहीं चला।

युवती व उसके साथियों पर डुबाने का आरोप
तीन भाई व एक बहन में दूसरे नंबर का आकाश गांव में ही बिरयानी का ठेला लगाता है। वह दो बच्चों का पिता है। बड़ा बेटा डालचंद तीन वर्ष और छोटा बेटा कुष एक वर्ष का है। आकाश के गंगनहर में डूबने की सूचना पर परिजन रोते-बिलखते हुए मौके पर पहुंच गए। युवक के चाचा व अन्य परिजनों ने युवती व उसके साथियों पर आकाश में नहर में डुबाने का आरोप लगाया।

error: Content is protected !!