DM साहब मेरी शादी है…. सड़क बनवा दो बारातियों को होगी आने में परेशानी

अलीगढ़: अलीगढ़ कलक्ट्रेट में एक युवती की अनोखी फरियाद चर्चा का विषय बन गई। दरअसल, 27 फरवरी को जिले की एक युवती की शादी है, जिसके चलते वह अपनी शादी के लिए सड़क की समस्या जिलाधिकारी के पास पहुंची। युवती ने कहा कि गांव की सड़क खराब होने के कारण बारातियों को आने में परेशानी होगी। ऐसे में डीएम साहब ने युवती की फरियाद को गंभीरता से लेते हुए सड़क निर्माण के लिए संबंधित विभाग को तत्काल आदेश दिए।

मामला इगलास थाना इलाके के नगला चुरा का है। यहां की रहने वाली करिश्मा कुमारी पुत्री विसंबर ने डीएम चन्द्र भूषण सिंह को कलक्ट्रेट में अपना प्रार्थना पत्र दिया। पत्र में लिखा कि वह चूरा नगला की रहने वाली है तथा मेरी शादी दिनांक 27 फरबरी 2021 को होनी तय हुई है। मेरे गांव नगला चूरा की सड़क व मोहल्ले की गली काफी पुरानी होने के कारण नीचे की साइड में बैठ गई है और जिसके कारण गांव का सारा पानी व कीचड़ उसमें भरी रहती है।

जिससे राहगीरों को निकलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। मेरी 27 फरवरी को बारात आनी है। उस बारात को वहां से निकलने के बास्ते काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। इसलिए सड़क बनवाने का कष्ट करें, जिससे कि मेरी शादी में किसी भी प्रकार की दुविधा पैदा ना हो।

उक्त शिकायत का डीएम ने तत्काल संज्ञान लेते हुए बीडीओ इगलास को फोन कर समस्या के त्वरित निस्तारण करने के निर्देश दिए तथा पीडी डीआरडीए को आदेश दिए कि नगला चूरा गांव की सड़क हर हालत में लड़की की शादी से पहले बननी चाहिए। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। इस दौरान युवती ने जिलाधिकारी का शुक्रिया अदा किया।

Please Share this news:
error: Content is protected !!