शादीशुदा आदमी ने मंडी के सुंदर नगर में शादी का झांसा देकर युवती से किया बलात्कार

जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में महिला ने पुलिस को शिकायत दी है कि आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि मंडी के बल्ह क्षेत्र के हटगढ़ के एक व्यक्ति से फोन पर उसकी दोस्ती हुई थी। एक दिन व्यक्ति ने फोन करके बताया कि वह उससे शादी करना चाहता है। महिला ने शादी के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया और उसकी ओर से बताए स्थान पर पहुंच गई। इसके बाद आरोपी उसे एक स्थानीय होटल में ले गया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

इस दौरान आरोपी ने उसकी आपत्तिजनक हालतों में वीडियो बना ली और कुछ दिनों बाद उसे महिला की फेसबुक आईडी पर वायरल भी कर दिया। हालांकि बाद में वीडियो फेसबुक आईडी से हटा लिया, लेकिन अब वह शादी करने से इंकार कर रहा है। बताया जा रहा है कि महिला भी पहले से शादी शुदा है।

वहीं, डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Please Share this news:
error: Content is protected !!