झांसी; युवकों संग संदिग्ध अवस्था में मिली युवती, थाने में भाई बहन निकले

झांसी। आंतिया तालाब क्षेत्र में शारदा हिल्स कॉलोनी के कमरे में संदिग्ध युवकों संग पकड़ी गई युवती थाने पहुंचते ही ममेरे भाई-बहन में बदल गए। मोहल्लेवासियों द्वारा डायल 112 में दर्ज कराई सूचना पर कोतवाली पुलिस ने छापामारी कर कमरें से चार-पांच युवकों संग युवती को पकड़ा था।

पुलिस की माने तो युवती कोचिंग करती है और ममेरे भाई से किराये पर मकान लेने की बात कर रही थी। पुलिस की थ्योरी पर मोहल्लेवासियों में भी चर्चा का बाजार गर्म बना हुआ है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के अन्तर्गत आंतिया तालाब के पीछे स्थित शारदा हिल्स कॉलोनी में बंद कमरे में एक युवती संग चार-पांच युवकों के संदिग्ध अवस्था में होने की शिकायत डायल 112 पर दर्ज कराई गई। सूचना मिलते ही डायल 112 ने मौके पर पहुंचकर कमरे में छापामार कर युवती व युवकों को पकड़ लिया। पुलिस कार्रवाई देख क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगों की माने तो वहां अक्सर संदिग्ध हालात में युवक-युवतियों को देखा गया है। पुलिस सभी को पकड़कर थाने ले गई। जहां पूछताछ के बाद मामला उलट गया। पुलिस ने पूछताछ के बाद दावा किया कि पकड़े गए युवक-युवती ममेरे भाई-बहन है। युवती कोचिंग करती है और उसे किराये पर कमरे की तलाश थी, इस कारण वह कमरे को लेकर भाई व उसके दोस्तों संग बंद कमरे में बात कर रही थी। पुलिस ने चंद मिनटों में ही संदिग्ध मामले को रिश्तेदारी में बदल दिया। इधर पुलिस की कार्रवाई क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। बताया गया है कि शारदा हिल्स कॉलोनी एक भाजपा नेता के रिश्तेदार की है और कमरा भी उक्त ठेकेदार का है। कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत पर जांच की गई है। युवक-युवती रिश्तेदारी में ममेरे भाई-बहन है।

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!