हैवानियत की हद; बस्ती में खून से लथपथ मिली लड़की, शरीर पर 25 कट, मुंह में भरा था ब्लेड और कपड़ा

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां सुबह घर से शौच के लिए निकली एक लड़की पर जानलेवा हमला किया गया. घर से दूर धान के एक खेत में खून से लथपथ बेहोश मिली. परिजनों ने तत्काल पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज हो रहा है.

क्या है पूरा मामला?
मामला बस्ती के कप्तानगंज थाना के माझा लोनिया पुरवा का है. यहां एक किशोरी शनिवार सुबह घर से शौच के लिए निकली थी. लेकिन काफी देर बाद भी जब वह घर नहीं पहुंची, तो परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया. करीब सुबह 6 बजे लड़की घर से दूर एक धान के खेत में नग्न और बेहोशी की हालत में मिली. लड़की पर ब्लेड से हमला किया गया था. उसके शरीर पर 25 कट के निशान मिले हैं. उसका हाथ-पैर बंधा हुआ था. इतना ही नहीं बल्कि उसके मुंह में भी ब्लेड और कपड़ा डाला गया था. यह देखकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. परिजनों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लड़की को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया. पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है.

मौके से बरामद हुए लेटर्स
लड़की के पास से लेटर भी मिले हैं, जिससे इस मामले को प्यार में इंतकाम माना जा रहा है. लेटर में एक लड़के ने जबरन प्यार कबूल करवाने का जिक्र किया है. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि लड़की ने प्रस्ताव ठुकरा दिया तो बदले की भावना से लड़की पर जानलेवा हमला किया गया. उसे मरा समझ कर हमलावर फरार हो गया.

लेटर में लिखी हैं ये बातें
लड़की के पास जो खत मिला, उसमें प्रेमी युवक और उसकी बहन द्वारा बार-बार पीड़िता को धमकी दी जा रही थी. खत में लिखा है कि मेरे भाई को फोन करो. उससे बात करो या मेरे भाई के साथ भाग जाओ. वहीं, एक खत में प्रेमी ने लिखा है कि मुझसे बात करो. मेरा प्यार कबूल करो, वरना मैं तुम्हारा बुरा हाल कर दूंगा. पैसे की जरूरत हो मुझसे कहो, जो भी सुख है, मैं तुम्हें दूंगा. लेकिन लड़की ने दबाव में आकर प्यार को ठुकरा दिया.

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
बरामद हुए लेटर्स के आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है कि लड़की का आरोपी युवक से दो साल पहले अफेयर था. इस समय प्रेमी दिल्ली में रह रहा है. फिलहाल पुलिस दोनों पहलुओं को लेकर जांच कर रही है. पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ आईपीसी धारा 307 (हत्या के प्रयास) में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

एसपी ने दिया बयान
इस मामले में बस्ती एसपी ने बताया कि लड़की घायल अवस्था में मिली है. उसके शरीर पर कट के निशान मिले हैं. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर तफ्तीश कर रही है. जल्द ही अपराधी की गिरफ्तारी की जाएगी. वहीं, इस घटना से पूरे इलाके में दहशत है. लड़की के होश में आने के बाद ही पूरे मामले की जानकारी हो पाएगी.

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!