भोजपुरी फिल्मों में काम दिलाने की नाम पर किया शारीरिक शोषण, मामला दर्ज

भोजपुरी फिल्म में काम दिलाने के नाम पर एक युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता की तहरीर पर सिविल लाइंस पुलिस ने दिल्ली निवासी आशुतोष के खिलाफ मुकदमा कायम कर जांच शुरू कर दी है।

ऑनलाइन हुई थी दोस्‍ती

पुलिस के मुताबिक, नैनी की रहने वाली एक 24 वर्षीय युवती की दोस्ती कुछ साल पहले ऑनलाइन आशुतोष से हुई थी। इसके बाद दोनों फोन पर बातचीत करने लगे। बीते साल युवक प्रयागराज आया और युवती से मुलाकात की।

आरोपित ने खुद को बताया था भोजपुरी फिल्‍मों का अभिनेता

आरोप है कि इसी दौरान उसने खुद को एक भोजपुरी फिल्म का एक्टर बताया और युवती को काम दिलाने की बात कही। साथ ही युवती से फिल्म में दो लाख रुपये निवेश करने के लिए भी कहा। इस पर युवती राजी हो गई और उसने आशुतोष को दो लाख रुपये दे दिए। इसके बाद आशुतोष युवती को सिविल लाइंस बस स्टैंड के बगल स्थित एक होटल के कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया। युवती का यह भी आरोप है कि शारीरिक संबंध बनाने के बाद आशुतोष ने उससे शादी करने का झांसा दिया, लेकिन न तो पैसा दिया और न ही भोजपुरी फिल्म में काम दिलवाया। शादी करने से अलग मुकर गया। इससे परेशान युवती ने गुरुवार रात सिविल लाइंस थाने पहुंचकर तहरीर दी। इंस्पेक्टर रविंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि आरोपित आशुतोष ने युवती को 25 हजार रुपये वापस किए थे। बहरहाल, मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

error: Content is protected !!