शिमला की युवती की नशे की ओवरडोज से अमृतसर में मौत, पुलिस ने एक युवती को किया गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के शिमला की एक युवती की पंजाब के अमृतसर स्थित एक निजी होटल में संदिग्ध हालात में मौत हो गई। अमृतसर पुलिस को  अमृतसर के माल रोड स्थित एक निजी होटल के कमरे से युवती का शव बरामद हुआ है। शुरुआती जांच के बाद युवती के साथ रुकी एक अन्य लड़की को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं पुलिस के मुताबिक, दो लड़कियां होटल में रात को रुकी थीं, पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। 

जानकारी के अनुसार, मृतक युवती शिमला के कृष्णा नगर की रहने वाली थी और उसकी पहचान सिमरन भाटिया के रूप में हुई है। सिमरन कालका में एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी। रविवार रात को मां से बातचीत में सिमरन ने बताया था कि वह कालका में ही है, लेकिन सोमवार दोपहर अमृतसर पुलिस ने परिजनों को जानकारी दी कि सिमरन की अमृतसर के एक होटल में मौत हो गई हैं सिमरन दिल्ली स्थित अशोक नगर निवासी जूली शर्मा के साथ अमृतसर घूमने पहुंची थीं। जूली होटल के कमरे में बेहोश मिली थी, जिसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं। 

युवती के रिश्तेदारों ने बताया कि सिमरन के माता-पिता अपाहिज हैं। उनका एक भाई था, जिसकी पहले ही मौत हो चुकी है। सिमरन ही पूरे घर का खर्च चलाती थी। रिश्तेदारों ने बताया कि पुलिस की तरफ से हमें फोन करके बताया गया कि आपकी बेटी की मौत हो चुकी है तो उसी वक्त हम यहां पहुंच गए। परिवार का कहना है कि मौत होने से कुछ देर पहले सिमरन के साथ हमारी बात हुई थी और वहीं अचानक ही मौत का संदेश मिलने के बाद हम सदमे में हैं। परिवार का कहना है कि हमें पूरा यकीन है कि सिमरन के साथ जरूर कुछ हुआ है। परिवार का कहना है कि पूरी जांच की जाए और दोषियों को सलाखों के पीछे भेजा जाए। 

दूसरी तरफ, पुलिस सबइंस्पेक्टर मोहित शर्मा का कहना है कि अमृतसर के माल रोड पर स्थित एक होटल में दो लड़कियां रात में रुकी थीं। एक लड़की ने नशे का ओवरडोज़ किया, जिस वजह से उसकी तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से उसे पास में ही निजी हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पूछताछ की जा रही है।

error: Content is protected !!