गौ रक्षा वाहिनी के गुंडों ने मीट ले जा रहे युवक को पीटा, वीडियो वायरल होने पर केस दर्ज

उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के एक गांव में मीट ले जा रहे युवक को गोरक्षा दल के लोगों ने बेरहमी से पीटा। सोशल मीडिया पर वीडियों वायरल होने के बाद गोकशी के आरोप में एक युवक को पीटने के मामले में गोरक्षा वाहनी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पर पुलिस ने शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने इस प्रकरण में संज्ञान लेते हु कटघर पुलिस को जांच के आदेश दिए हैं। जांच में दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होना तय है।

मामला कटघर थाना क्षेत्र के ग्राम गोट का है। रविवार को इस गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। जिसमें गोरक्षा वाहिनी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एक युवक को डंडों से पीट रहे हैं।

जबकि कुछ अन्य युवक उनका साथ दे रहे हैं। इस दौरान सभी युवक से अभद्रता भी कर रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने गोकशी के आरोप में ग्रामीणों संग युवक को पकड़ा था।

पुलिस को देने की बजाए सभी ने युवक की पिटाई कर दी। वीडियो वायरल हुआ तो क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी। बाद में इस वीडियो के संबंध में एसएसपी प्रभाकर चौधरी को जानकारी हुई। उन्होंने स्वतः संज्ञान लेने हुए कटघर थाना पुलिस को वायरल हो रहे वीडियो की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

Please Share this news:
error: Content is protected !!