सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता को गैंगस्टर ने दी धमकी, केस वापस नहीं लिया तो अश्लील वीडियो वायरल कर दूंगा

दिल्ली के कारोबारी परिवार की बहू के साथ गैंगरेप के मामले में हरियाणा के एक गैंगस्टर ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी है। साथ ही पीड़िता की अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी है। पीड़िता के परिवार वालों ने नांगलोई थाने में इस बाबत शिकायत दी है। 

पीड़ित परिवार का आरोप है कि गैंगरेप के फरार आरोपी केस वापस करने का दवाब बना रहे हैं और इसी वजह से गैंगस्टर की ओर से धमकी दी जा रही है। पीड़िता के भाई की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, पीड़ित परिवार केशवपुरम इलाके में रहता है। पीड़िता के भाई ने शिकायत में बताया कि तीन साल पहले उसकी बहन की शादी रोहिणी साउथ इलाके में एक कारोबारी परिवार में हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद घर पर शराब पार्टी का आयोजन किया गया। इस पार्टी के बाद देवर, पति का फूफा और मौसेरे भाई ने उसके साथ गैंगरेप किया।

वारदात के दौरान देवर ने अश्लील वीडियो और फोटो बनाए। जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने अपने परिवार की मदद से रोहिणी साउथ थाने में शिकायत की। पुलिस ने इस मामले में देवर को गिरफ्तार कर लिया। जबकि अन्य दो आरोपी फरार है।

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!