खेत से लौट रही युवती के साथ गैंगरेप, पुलिस कर रही पांचों आरोपियों की तलाश

मंगलौर। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर बताया की 21 अगस्त की शाम को उसकी 18 वर्षीय पुत्री खेत से अपने घर वापस आ रही थी।

रास्ते में कुछ मनचले युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए अश्लील हरकतें की जिसका उसने विरोध किया। आरोपियों ने उसे पकड़ लिया तथा उसे खेत में ले गए। जहां पर आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। देर तक युवती बेहोशी की हालत में वहीं पर पड़ी रही जब उसे होश आया तो वह किसी प्रकार से अपने घर पहुंची।

उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी। मामले को लेकर गांव में गणमान्य लोगों की बातचीत भी हुई। जिसके बाद पीड़िता के पिता द्वारा पुलिस को तहरीर दी गई। तहरीर के आधार पर पुलिस ने नामजद किए गए पांच आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म तथा युवती के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

इंस्पेक्टर यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि जिन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है उनमें सोनू, संदीप, रोहित, संदीप तथा ओमवीर शामिल हैं। यह सभी कोतवाली क्षेत्र के ही रहने वाले बताए गए हैं। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। बाद में उसके बयान न्यायालय में दर्ज कराए जाएंगे। इस मामले की विवेचना महिला उपनिरीक्षक विशाखा असवाल को सौंपी गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

error: Content is protected !!