हरियाणा में भगौड़ा दिनेश अवैध असले सहित गिरफ्तार, हिमाचल पुलिस को भी थी तलाश

Haryana News : हरियाणा व हिमाचल प्रदेश का भगोड़ा आरोपी डिटेक्टिव स्टाफ ने अवैध असले सहित दबोच लिया है। गिरफ्तार आरोपी की हिमाचल पुलिस को भी तलाश थी। जिसके लिए जींद व इसके आस पास हिमाचल पुलिस छापेमारी कर रही थी। इस बीच अब जींद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। जिसकी सूचना हिमाचल पुलिस को दे दी गई है।

इस बारे जानकारी देते हुए डिटेक्टिव स्टाफ इंचार्ज उप-निरीक्षक नफे सिंह ने बताया कि उनकी टीम अपराधों की रोकथाम के लिए बस अड्डा घसो पर मौजूद थी। इस दौरान मुख्य सिपाही राजेश को गुप्त सूचना मिली की डुमरखां निवासी दिनेश के पास अवैध असला है जो इस वक्त कहीं जाने के लिए बस अड्डा डुमरखां पर खड़ा है।

इस पर टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी दिनेश को काबू करके 315 बोर का अवैध असला बरामद किया है।

बता दें कि आरोपी दिनेश को उचाना थाना के एक बलात्कार के मामले में पुलिस द्वारा गिरफतार करके न्यायालय में पेश किया था, जहां 13 मार्चे 2015 को अतिरिक्त जिला न्यायाधीश कंचन मोही की अदालत ने आरोपी दिनेश को 20 साल की सजा व 20 हजार रूपये जुर्माना की सजा सुनाई थी। इस मामले में आरोपी जमानत पर था। इसके अतिरिक्त थाना गढ़ी के मामले में एनडीपीएस अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया था, मामला न्यायालय में विचाराधीन था। जिसमें भी आरोपी बेल पर आया हुआ था।

हिमाचल प्रदेश पुलिस को थी आरोपी की तलाश
हिमाचल के थाना बद्दी के एक चोरी के मामले में आरोपी दिनेश को गिरफ्तार किया गया था। जिसको हिमाचल प्रदेश में अदालत द्वारा तारीख पेशी न भुगतने पर 18 दिसंबर 2020 को उद्घोषित अपराधी करार दिया हुआ था। हिमाचल प्रदेश पुलिस लगातार आरोपी की तलाश में जीन्द व इसके आसपास छापेमारी कर रही थी।

Get delivered directly to your inbox.

Join 1,139 other subscribers

error: Content is protected !!