Leaked MMS; करीना कपूर से राधिका आप्टे तक कई अभिनेत्रियों के हो चुके है MMS वायरल, जाने सबके बारे

बॉलीवुड के कई स्टार्स अलग-अलग तरह से विवादों में फंसते दिखाई दे चुके हैं। वहीं, इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस नाम MMS स्कैंडल जैसे विवादों में भी आ चुका हैं, हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिषाकर मधु और प्रियंका पंडित का MMS लीक हुआ है। इससे पहले भी कई मशहूर एक्ट्रेसेस के MMS लीक होने की खबरें आ चुकी हैं।

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस मोना सिंह का एक वीडियो लीक हुआ था। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस वीडियो में मोना न्यूड नजर आ रही थीं। हालांकि, बाद में एक्ट्रेस ने ये साफ कर दिया था कि ये वीडियो उनका नहीं है बल्कि किसी ने उनका चेहरा फोटोशॉप कर लगाया है।

बेहद कम उम्र से ही एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी का भी MMS लीक हुआ था। जिसमें बताया जा रहा था कि वो बाथटब में नहाती नजर आई थीं। लेकिन हंसिका ने भी अपने इस वीडियो को फेक बताया था।

बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेस करीना कपूर का नाम भी ऐसे ही एक स्कैंडल में फंस चुका है। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में बताया गया कि एक करीना और शाहिद कपूर का एक MMS लीक हो गया था, जिसमें ये दोनों एक कमरे में एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे थे।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक जब भारत में काम खोजने आई थीं तब उनका एक MMS वायरल हुआ था। जिसमें मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता रंजन वर्मा भी नजर आए थे।

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा का बाथरूम से एक MMS लीक होने की बात सामने आई थी। इस खबर ने सभी को चौंका दिया था।

बॉलीवुड फिल्मों में अपने बोल्ड सीन्स के जरिए सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत की भी MMS लीक होने की बात सामने आई थी। हालांकि, बाद में कई लोगों ने ये भी माना था कि इस वीडियो मल्लिका नहीं हैं बल्कि उनके जैसी दिखने वाली कोई और लड़की थी।

एक्ट्रेस राधिका आप्टे उस वक्त जबरदस्त विवादों में आ गई थीं। जब एक MMS स्कैंडल में उनके बेहद प्राइवेट पलों का वीडियो लीक करने की बात सामने आई थी। एक्ट्रेस भी इस पर काफी नाराज हुई थीं।

error: Content is protected !!