चुनावों में चार उम्मीदवारों की निर्विरोध जीत से आम आदमी पार्टी ने हिमाचल में खोला खाता -पण्डित

आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी एन के पण्डित ने प्रेस को जारी एक विज्ञप्ति में कहा कि आम आदमी पार्टी ने पंचायती राज निकाय चुनाव में पहाड़ पर चढ़ते हुए विभिन प्रकार के पदों पर 4 सीट निर्विरोध चुनकर पंचायती राज चुनाव जीतकर आम आदमी पार्टी का हिमाचल में शंखनाद किया है। इसके लिए उन्होंने उन 4 उमीदवारो की जीत पर विजय उमीदवारों के साथ साथ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ को भी जीत और नए साल का बधाई सन्देश दिया है। उन्होंने कहा कि 4 उमीदवारों की निर्विरोध जीत के साथ साथ हिमाचल प्रदेश में 2022 विधान सभा चुनावों की ओर आम आदमी पार्टी ने कदमताल शुरू कर दी है।

आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी एन के पण्डित ने मीडिया को जारी एक सन्देश में कहा कि हर मुख्यमंत्री कि अपने काम के प्रति लोकप्रियता होती है, इसी कड़ी में प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री यशवंत सिंह परमार को हिमाचल के निर्माता के रूप में जाना जाता है व पूर्व मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह को विकास का मसीहा, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल को सड़क वाला मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री श्री शांता कुमार को पानी वाला मुख्यामंत्री के नाम से जाना जाता है। पण्डित ने हिमाचल प्रदेश के वर्तमान मुख्यामंत्री जय राम ठाकुर का नामकरण करते हुए उन्हें बस किराया बढ़ाने वाले मुख्यामंत्री कि संज्ञा दी। मीडिया प्रभारी ने कहा कि वर्तमान मुख्यामंत्री ने वर्ष में दो बार बस किराया बढ़ाकर ये साबित कर दिया है कि उन्हें किराया बढ़ाने वाले मुख्यामंत्री से जाना जाए।

आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी एन के पण्डित ने वर्तमान मुख्यामंत्री व प्रदेश के मुखिया पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे हर मंच से बार बार ये बोलना बंद कर दे कि हिमाचल प्रदेश में विपक्ष कमजोर है तथा विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। पण्डित ने मुख्यामंत्री के इस बयान पर कुछ हद तक सहमति जताते हुए कहा कि माना हिमाचल में कांग्रेस पार्टी कुम्भकर्णी नींद में सोई हुई है, पर विपक्ष की असली भूमिका तो आम आदमी पार्टी निभा रही है। इसलिए मुखयमंत्री को आम आदमी पार्टी हर मुद्दे पर बार बार घेरती रहेगी और मुख्यामंत्री को मजबूत विपक्ष कि भूमिका याद करवाती रहेगी।

पण्डित ने लोगो से भी आह्वान किया है कि वे आम आदमी पार्टी का साथ देकर सहयोग करें। उन्होंने लोगो को विश्वास दिलाया कि आम आदमी पार्टी मजबूत विपक्ष कि भूमिका निभाते हुए सरकार का साए की तरह पीछा करती रहेगी। चाहे वे हिमाचल प्रदेश में बढ़ते हुए सीमेंट का मुद्दा हो या महंगी बिजली का मुद्दा हो, बढ़ती हुई बेरोजगारी का मुद्दा हो, अच्छी शिक्षा व अच्छे स्वस्थ्य का मुद्दा हो। उन्होंने हिमाचल सरकार को आगाह करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के पास सरकार के खिलाफ जन विरोधी नीतियों के बहुत मुद्दे है, जिनको आम आदमी पार्टी समय समय पर सरकार के समक्ष उठाती रहेगी

Please Share this news:
error: Content is protected !!