घास काटने गई महिला को बंधक बना कर चार लोगों ने किया गैंगरेप, मायावती ने की सख्त कार्यवाही की मांग

गौतमबुद्ध नगर: ग्रेटर नोएडा में चारा काटने खेत गई महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. यहां के जेवर थाना क्षेत्र के जंगल में महिला से चार लोगों ने बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.

आरोपियों के चंगुल से छूटकर महिला अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई है. वहीं, इस मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रदेश सरकार से आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की हैं.

घास काटने जाती थी महिला
बताया जा रहा है कि 55 वर्षीय महिला अक्सर खेतों में घास काटने जाती थी. गांव का ही एक व्यक्ति भी खेतों में जानवर चराने आता था. वह महिला पर गलत नजर रखता था. रविवार को भी महिला घास काटने आई थी. आरोप है कि व्यक्ति ने अपने साथियों के साथ मिलकर महिला को बंधक बना लिया और पास के जंगल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया. वारदात को अंजाम देकर सभी आरोपी फरार हो गए.

मायावती ने सख्त कार्रवाई की मांग
वहीं, इस मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा-‘जिला गौतमबुद्ध नगर में एक दलित महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की हुई घटना अति-दुःखद व अति-शर्मनाक है. यूपी की भाजपा सरकार पीड़ित परिवार को न्याय व आरोपियों के खिलाफ जल्दी ही सख्त कानूनी कार्रवाई करे. बीएसपी की यह मांग’.

क्या कहना है पुलिस का?
डीसीपी महिला वृंदा शुक्ला ने बताया कि थाना जेवर के क्षत्रांतर्गत एक सामूहिक दुषकर्म की घटना की शिकायत प्राप्त हुई है जिस पर तुरंत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. घटना रविवार सुबह लगभग 9 से 10 बजे की है. पीड़िता जो लगभग 55 वर्ष की हैं वह अक्सर घास काटने खेत में जाती थी और रविवार को भी गई थी.

वृंदा शुक्ला ने आगे बताया कि मुख्य आरोपी, जो पीड़िता के ही गांव का है वहां अपने जानवर चराता था और गांजे पीने का भी आदि है. उसी ने मुख्य रूप से रेप की घटना को अंजाम दिया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है जो गिरफ्तारी हेतु हर संभव प्रयास कर रही हैं.

error: Content is protected !!