बिहार में चार बच्चों की मां को 22 साल के लड़के के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा, गांव वालों ने पीटा और करवा दी शादी


RIGHT NEWS DESK


बिहार की राजधानी पटना से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां कुछ ग्रामीणों ने एक युवती को उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ने के बाद दोनों की जबरन शादी करा दी। मामला पटना के मसौढ़ी का है। जहां एक युवती एक गैर मर्द के साथ कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में पाई गई, तो गांव वालों ने युवक से महिला की शादी करा दी। महिला के चार बच्चे भी हैं। ऐसे में अब हर तरफ इस घटना की चर्चा हो रही है। परिजनों की आपत्ति के बाद भी ग्रामीणों ने जबरन दोनों की शादी करवा दी, जिसके बाद परिजन शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंच गए।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

मामला मसौढ़ी गांव के धनरुआ थाना क्षेत्र का है। जहां पर ग्रामीणों के द्वारा जबरन 4 बच्चों की मां की शादी एक 22 वर्षीय लड़के के साथ करवा दी। दोनों को कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ने के बाद गांव वाले मामला लेकर सरपंच के पास पहुंचे और सरपंच की रजामंदी के बाद दोनं की शादी करवा दी।

ग्रामीणों ने दोनों की पिटाई

बताया जा रहा है कि महिला को उसके 22 वर्षीय प्रेमी मनीष कुमार के साथ एक कमरे में पाया गया था, जिसके बाद ग्रामीणों ने पहले तो दोनों को पकड़कर इनकी जमकर पिटाई की और बाद में दोनों को गांव के ही एक मंदिर ले गए। यहां ग्रामीणों ने दोनों के मना करने के बाद भी जबरन शादी करा दी। यही नहीं, ग्रामीणों ने दोनों की शादी कराने के बाद उन्हें गांव से निकल जाने का फरमान सुना दिया और साथ ही हिदायत दी कि दोनों दोबारा गांव में कदम ना रखें।

पुलिस ने घटना की जांच शुरू की

इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसके वायरल होने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हैरानी वाली बात तो ये रही की गांव में से किसी ने पुलिस को इस घटना की सूचना देना मुनासिब नहीं समझा। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों का कहना है कि 4 बच्चों की मां के किसी गैर मर्द के साथ संबंध थे। दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ने के बाद दोनों की शादी कराई गई है।


Advertise with US: +1 (470) 977-6808 (WhatsApp Only)


error: Content is protected !!