प्रधानमंत्री मोदी की बंगाल चुनावों की चार रैलियां रदद्, हाईलेवल मीटिंग के चलते उठाया कदम

कोरोना वायरस संक्रमण की मार अब चुनावों पर भी पड़ने लगी है, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों पर भी इसका असर अब साफ दिखने लगा है,इसी क्रम में पीएम मोदी की कल शुक्रवार यानी 23 अप्रैल को होने वाली 4 चुनावी रैलियां कैंसिल कर दी गई हैं, बताया जा रहा है कि कोरोना पर हाईलेवल मीटिंग के चलते ऐसा कदम उठाया गया है।

गौर हो कि देश में कोरोना संक्रमण के मामले बेहद तूफानी गति से सामने आ रहे हैं साथ ही मरने वालों की भी तादाद बढ़ती ही जा रही है जिसके चलते तमाम गतिविधियों पर भी इसका असर पड़ रहा है।

इस बावत पीएम मोदी ने ट्वीट कर बताया है कि शुक्रवार को वह कोरोना महामारी को लेकर एक उच्‍चस्‍तरीय बैठक की अध्‍यक्षता करेंगे।

इसकी वजह से वह बंगाल में रैलियां नहीं करेंगे, बंगाल चुनावों के अगले दो चरणों के लिए यह उनकी आखिरी रैलियां थीं।

Tomorrow, will be chairing high-level meetings to review the prevailing COVID-19 situation. Due to that, I would not be going to West Bengal.

– Narendra Modi (@narendramodi)

विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार के लिए पीएम को पहुंचना था लेकिन कोरोना की स्थिति पर एक बैठक के चलते उन्होंने बंगाल ना जाने का फैसला लिया है।

पीएम मोदी ने अपनी बंगाल रैलियों में कटौती कर दी

इससे पहले 22 अप्रैल को प्रधानमंत्री की कई रैलियां होनी थीं पर उन्‍हें भी रद्द कर दिया गया था वहीं कोरोना संकट को देखते हुए पीएम मोदी ने अपनी बंगाल रैलियों में कटौती कर दी थी 23 अप्रैल को उनकी मालदा, मुर्शिदाबाद, सिवली और कोलकाता में चार रैलियां होनी थीं बताया गया था कि रैलियों में 500 से ज्‍यादा लोग नहीं आएंगे।

ममता और राहुल गांधी ने अपनी बंगाल रैलियां कैंसल कर दीं

पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पहले ही अपने चुनाव प्रचार में कटौती कर चुकी हैं। उन्‍होंने बड़ी रैलियां न करने का ऐलान किया है। इसी तरह, कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बंगाल रैलियां कैंसल कर दी थी, चार चरणों में राहुल गांधी की एक भी रैली नहीं हुई थी। गौर हो कि गुरुवार को देश में कोरोना वायरस संक्रमण के नए मामलों ने नया रिकॉर्ड बना दिया आज देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण के 3 लाख से अधिक केस दर्ज किए गए।

error: Content is protected !!