जेठानी से देवरानी की जलन का शिकार बना चार दिन का बच्चा, कहानी सुन कर कलेजा कांप जाएगा

बालौदाबाजार: छत्तीसगढ़ के बालौदाबाजार से एक सनसनीखेज और कलेजे को कंपाने वाली खबर आई है. यहां देवरानी और जेठानी की आपसी जलन में 4 दिन का नवजात की जान चली गई. दोनों के बीच इतनी लड़ाई हुई कि चाची ने दुधमुंहे बच्चे को कुएं में फेंक दिया. पूरा मामला बलौदाबाजार जिले के कसडोल थाना अंतर्गत ग्राम पिकरी का है.

दरअसल, कसडोल थाना के ग्राम पिकरी में संजना निषाद नाम की महिला ने अपनी ही जेठानी के 4 दिन के दुधमुंहे मासूम की उस वक्त हत्या कर दी, जब मासूम की मां आंगन में बिछी चारपाई में सुलाकर घर के काम मे व्यस्त थी. वापस आने पर बच्चे को बिस्तर में न पाने जाने पर उसने इधर-उधर उसे खोजा, लेकिन जब मासूम नहीं मिला तो वह तत्काल कसडोल थाना पहुंच गई.

कुत्ते से भिड़ गई बिल्ली! जरा सी देर में चली जाती मासूम की जान, देखें Video

मासूम के गायब की होने की जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल हरकत में आई. गांव में बच्चे की खोजबीन शुरू की. खोजबीन के दौरान घर के आंगन से लगे कुएं में बच्चे का शव उतराता पाया. कसडोल पुलिस को समझते देर नहीं लगी कि ये हत्या है. शक के बुनियाद से मृतक नवजात की चाची संजना से पूछताछ की गई. जिस पर देवरानी ने जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हत्या के पीछे का कारण जलन बताया. फिलहाल पुलिस आरोपी संजना को रिमांड पर लेकर जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

error: Content is protected !!