राजस्थान में नौंवी कक्षा की छात्रा से जबर्दस्ती बलात्कार, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

9वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा को अगवा कर बलात्कार करने का मामला सामने आया है. पीड़ित बच्ची अपने माता-पिता के साथ रतनगढ़ थाने पहुंची और गांव के आरोपी मुकेश कुमार के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

यह वारदात चूरू जिले के रतनगढ थानाक्षेत्र के एक गांव में हुई है. पुलिस ने मुकेश कुमार के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक, जब बच्ची बीती रात घर के पीछे बकरियां बांधने के लिए गई थी, तभी आरोपी ने बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि बच्ची के घर के पीछे आरोपी घात लगाकर बैठा था. जैसे ही बच्ची वहां पहुंची, मुकेश ने उसका मुंह दबाकर उसे घसीटते हुए गांव के एक सुनसान बाड़े में ले गया और बच्ची से बलात्कार किया. वारदात के बाद आरोपी ने बच्ची को धमकी दी कि इसकी जानकारी किसी को दी तो जान से मार देगा.

घर पहुंचकर पीड़िता ने अपने साथ हुई वारदात की जानकारी अपनी मां को दी. जब पीड़िता की मां और पिता इसकी शिकायत करने आरोपी के घर गए तो आरोपी मुकेश कुमार के पिता व बहिन ने गालियां देते हुए झगड़ना शुरू कर दिया. उन्होंने पीडिता के पिता को धमकी दी कि किसी भी पुलिस थाने चले जाओ, हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता.

तब पीड़िता अपने माता-पिता के साथ रतनगढ़ थाने पहुंची. रतनगढ़ थाने की पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 363, 450 और पोक्सो एक्ट व एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया. पीड़िता का मेडिकल टेस्ट चूरू के राजकीय भरतिया जिला अस्पताल में करवाया. रतनगढ़ पुलिस ने टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

error: Content is protected !!