मैसूर में मेडिकल छात्रा से सामूहिक बलात्कार मामले में पांच गिरफ्तार, बनाया था अश्लील वीडियो

Mysore gang rape case; पुलिस ने मैसूर सामूहिक बलात्कार मामले का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है और रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

कर्नाटक के गृह मंत्री अरग ज्ञानेंद्र ने शनिवार को कहा कि मैसूर सामूहिक दुष्कर्म मामले को सुलझाने में पुलिस को कामयाबी मिली है। बहरहाल उन्होंने उन खबरों पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया जिसमें कहा गया है कि घटना के संबंध में चार या पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है।

उन्होंने विस्तार से जानकारी दिए बिना कहा, ”पुलिस को कामयाबी मिली है।” इससे पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई ने भरोसा जताया कि पुलिस मैसूर सामूहिक दुष्कर्म मामला जल्द से जल्द सुलझा लेगी और दोषियों को पकड़ लेगी।

उन्होंने बताया कि पुलिस के पांच दल मामले की जांच कर रहे हैं। बोम्मई ने यहां पत्रकारों से कहा, ”पुलिस ने मैसूर मामले को बहुत गंभीरता से लिया है। मुझे विश्वास है कि पुलिस को जल्द से जल्द मामला सुलझाने में कामयाबी मिलेगी।” गौरतलब है कि मैसूर में एक छात्रा से 24 अगस्त को शहर के बाहरी इलाके में सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोषियों ने पीड़िता के साथ मौजूद उसके एक पुरुष दोस्त से मारपीट भी की। उन्होंने दुष्कर्म की वीडियो सार्वजनिक न करने के लिए उनसे तीन लाख रुपये भी मांगे। कर्नाटक के पुलिस महानिदेशक और पुलिस महानिरीक्षक प्रवीण सूद सामूहिक दुष्कर्म मामले की जांच की निगरानी कर रहे हैं। इस घटना को लेकर जनता में काफी रोष है।

error: Content is protected !!