Breaking News: राजस्थान के बाड़मेर में बस ट्रक की टक्कर होने से लगी आग, 10 से 12 लोगों के जिंदा जलने की खबर

बाड़मेर: इस समय एक बड़ी खबर राजस्थान के सरहदी बाड़मेर जिले के पचपदरा थाना क्षेत्र से आ रही है, जहां के भांडियावास गांव के पास एक बड़ा हादसा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार, यहां पर एक बस और ट्रेलर में भीषण भिड़ंत हुई है, जिसके बाद बस में आग लगी गई।

सूत्रों ने बताया कि हादसे के समय बस में करीब 2 दर्जन सवारियां थी, जिसमें से 10-12 लोगों के जिंदा जलने की सूचना मिल रही है।हालांकि पुलिस का कहना है कि हादसे के बाद 5 लोगों की मौत हो गई है और कई घायल हैं।

घटना के बाद पचपदरा पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जिला कलेक्टर और एसपी भी मौके के लिए रवाना हो गए हैं। हादसे के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया है।

घटना पर मौजूद एक चश्‍मदीद ने बताया कि 10 से 12 लोग इस हादसे में अपनी जान खो चुके हैं। उसने बताया कि डेढ़ दर्जन से ज्यादा घायलों को बस के पीछे का कांच तोड़कर बाहर निकाला गया। स्लीपर बस में सवार कुछ सो रहे थे तो कोई सीट पर बैठे थे।

सूत्रों ने बताया कि हादसा के वक्त बस में 25 लोग सवार थे। बचाव कर्मियों ने अब तक दुर्घटनास्थल से 10 शव निकाले हैं।

वहीं सीएम अशोक गहलोत ने हादसे पर दुख जताते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, ”बाड़मेर में हुई बस-ट्रक दुर्घटना के संबंध में जिला कलेक्टर, बाड़मेर से फोन पर वार्ता कर राहत-बचाव कार्यों के संबंध में निर्देशित किया है। घायलों का बेहतर से बेहतर इलाज सुनिश्चित किया जाएगा।”

error: Content is protected !!