28 साल की मॉडल ने फोटोग्राफर कॉलस्टन ज्युलियन पर लगाया यौन शोषण का आरोप, 8 के खिलाफ एफआईआर दर्ज

बॉलीवुड के प्रसिद्ध फोटोग्राफर पर मुंबई की एक मॉडल ने बलात्कार का आरोप लगाया है। अंधेरी में रहने वाली 28 साल की इस मॉडल ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में बलात्कार और यौन शोषण की शिकायत दर्ज करवाई है। फोटोग्राफर कॉलस्टन ज्युलियन (Colston Julian) सहित आठ लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। इनमें एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता का बेटा, बॉलीवुड टैलेंट मैनेजर और एक निर्माता के नाम शामिल हैं।

‘MeToo ‘ केंपेन के तहत इससे पहले भी संबंधित मॉडल ने बलात्कार और यौन शोषण का आरोप लगाया है। लेकिन अब इन्होंने शिकायत दर्ज करवा दी है। 12 अप्रैल के दिन शिकायतकर्ता मॉडल ने एक सोशल मीडिया पोस्ट लिखकर खलबली मचा दी थी। इसमें उन्होंने काम दिलाने के नाम पर यौन शोषण किए जाने का दावा किया था।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को पत्र

लैंगिक और शारीरिक शोषण किए जाने के मुद्दे को लेकर फोटोग्राफर पर केस करने के संबंध में संबंधित मॉडल ने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को पत्र भी लिखा था। मॉडल ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि फोटोग्राफर कॉलस्टन ज्युलियन ने 2014 और 2018 में झूठा आश्वासन देकर बांद्रा में उनके साथ बलात्कार किया। बांद्रा पुलिस ने इस संबंध में 26 मई को एफआईआर दर्ज किया।

कौन है कॉलस्टन ज्युलियन?

कॉलस्टन ज्युलियन ने अमिताभ बच्चन, सचिन तेंडुलकर, विराट कोहली जैसे नामचीन सेलिब्रिटी के साथ काम किया है। कॉलस्टन ने कई बड़े ब्राण्ड्स के लिए फोटोग्राफी की है। कॉलस्टन ज्युलियन अंडर वॉटर फोटोग्राफी के लिए प्रसिद्ध है।

फोटोग्राफर नासिर खान का सेक्स रैकेट

कुछ दिनों पहले एक और फोटोग्राफर का नाम सेक्स रैकेट चलाने में सामने आया था। नासिर खान नाम का यह बॉलीवुड फोटोग्राफर करण ठाकुर के नाम से सेक्स रैकेट चला रहा था। लॉकडाउन की वजह से काम ठप्प होने से आर्थिक नुकसान की भरपाई करने के मकसद से वो इस धंधे में उतरा था। उसने ऑनलाइन सिस्टम के माध्यम से अपनी टीम तैयार की थी।

लॉकडाउन की वजह से लोगों को घर से बाहर निकलने के मौके कम ही हैं। जरूरी होने पर इसके लिए प्रशासन या पुलिस से इसकी इजाजत लेनी होती है। इसलिए आरोपी ने एक अनोखे तरीके से ऑनलाइन सेक्स का धंधा शुरू किया। इसके तहत वह कस्टमर और लड़की को ऑनलाइन तरीके से संपर्क करवा कर ‘परफॉर्म’ करने की सुविधा दिलवाता था।


Advertise with US: +1 (470) 977-6808 (WhatsApp Only)


Share this news to social media:

Please Share this news:
error: Content is protected !!