पिता ने पांच साल के बेटे को सात टुकड़ों में काट कर किया दफन, जाने क्या है सारा मामला

Alirajpur News: मध्य प्रदेश में अलीराजपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. अलीराजपुर जिले के एक गांव में अपने पांच वर्षीय बेटे को परिवार के लिए कथित तौर पर अशुभ मानते हुए एक अंधविश्वासी पिता ने उसकी कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. बच्चे को कुल्हाड़ी से उसने सात टुकड़ों में कर दिया और जमीन में दफना दिया. इस घटना के बाद क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा हो रही है.

सात टुकड़ों में काटकर दफना दिया
इस मामले में जिला पुलिस अधीक्षक मनोज सिंह ने बताया कि घटना बृहस्पतिवार को जिला मुख्यालय से लगभग 22 किलोमीटर स्थित खरखड़ी गांव में हुई. उन्होंने दर्ज मामले के आधार पर कहा कि गांव के दिनेश डावर (28) ने अपने बेटे राम पर कुल्हाड़ी से हमला किया और उसे सात टुकड़ों में काटकर घर के सामने जमीन में दफना दिया. उन्होंने बताया कि गांव के सरपंच ने यह देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी.

क्या थी हत्या की वजह?
जिला पुलिस अधीक्षक मनोज सिंह ने कहा, ”हमने डावर को गिरफ्तार कर लिया है. उसने हमें बताया कि उसकी गुरु माता (अध्यात्मिक गुरु) ने उससे कहा था कि राम परिवार के लिए अशुभ है. इसलिए उसकी पत्नी की तबीयत ठीक नहीं रहती है और उसका परिवार मुश्किलों का सामना कर रहा है.” उन्होंने कहा कि आरोपी की कथित गुरु माता को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है.

पुलिस जागरूकता अभियान चला रही
मनोज सिंह ने बताया कि पुलिस जिले में साक्षरता को बढ़ावा देने तथा अंधविश्वास को हतोत्साहित करने और शराब नहीं पीने के लिए जागरूकता अभियान चला रही है.

Please Share this news:
error: Content is protected !!