MA Student Sex Video: गुंडे पार की अश्लीलता की हद, सोशल मीडिया पर वायरल किए एमए की छात्रा के अश्लील फोटो

छात्रा से दुष्कर्म का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अब ऐसी ही घटना सुभाषनगर में सामने आई है। खबरों से प्राप्त जानकर के अनुसार बताया जा रहा है कि,एमए की छात्रा से शोहदे ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दीं।

विरोध किया तो उसके फोटो पर अश्लील बातें लिखकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दीं। शिकायत पर जान से मारने की धमकी दी। डरे-सहमे छात्रा के पिता एसएसपी के पास पहुंचे, पूरे वाक्या बताते-बताते बिलख पड़े। एसएसपी के निर्देश पर सुभाषनगर पुलिस ने आरोपित विशाल यादव व उसका साथ देने वाले दोस्त राघव व एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

छात्रा सुभाषनपगर की रहने वाली है। पिता टेलर हैं। पिता ने बताया कि बीते एक साल से आरोपित विशाल यादव बेटी का पीछा कर रहा है। सामाजिक लोक-लाज के भय से किसी से कोई शिकायत नहीं की। हर बार आरोपित को समझाने का प्रयास किया लेकिन, वह मानने को तैयार नहीं हुआ। बेटी जब भी कालेज जाती तो विशाल यादव दोस्त राघव व एक अन्य के साथ बेटी का पीछा करता। फोन नंबर मांगता और अश्लीत इधारे करता।

बेटी ने इसका विरोध किया तो उसने बेटी के फेसबुक से फोटो निकालकर उस पर अश्लील मैसेज लिखकर पोस्ट करने लगा। बेटी ने यह करने से मना किया तो बातचीत का दबाव बनाने लगा। रविवार को सारी हदें पार कर दी। बेटी का उसने मोबाइल छीन लिया और कई थप्पड़ जड़ दिये। बातचीत के लिए हां करने पर ही मोबाइल देने की बात कही। जैसे-तैसे हां कर वह जान बचाकर घर लौटी। घर पहुंचते ही फूट-फूटकर रोने लगी। इसके बाद सोमवार को पिता ने एसएसपी को पूरी कहानी बताई। सुभाषनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!