अवैध संबंधों के शक के चलते युवक युवती की पेड़ के साथ बांध कर की पिटाई, चार गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के रामपुर में अवैध संबंधों के शक में एक युवक-युवती को बर्बर सजा दी गई। रास्ते में बात करने पर ग्रामीणों ने इंसानियत को भूलते हुए युवक और युवती की पेड़ से बांधकर पिटाई कर दी गई। पीड़ित युवक की शिकायत पर पुलिस ने दर्जनभर लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर 4 को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला जनपद रामपुर के बिलासपुर थाना क्षेत्र के अहमदाबाद गांव का है, जहां उत्तराखंड में रहने वाले कैसर अली की जमीन है। वह अक्सर अपनी जमीन की देखभाल के लिए रामपुर जाता है। एक सप्ताह पहले अपनी जमीन पर आया हुआ था। शाम ढल चुकी थी।

इस बीच गांव के रास्ते पर उसकी मुलाकात स्थानीय युवती से हो गई। वह रास्ते में उससे बात करने लगा। इसी दौरान युवती का जेठ और गांव के ही कुछ लोग वहां आ गए। इसके बाद बिना उनकी बात सुने उन्हें पेड़ से बांधकर पीटा गया। युवक और युवती दोनों ही गुहार लगाते रहे पर ग्रामीणों ने एक न सुनी।

इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने दर्जनभर लोगों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। मामले में पर अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह के मुताबिक पीड़ित युवक ने आकर तहरीर दी क‍ि 17 सितंबर को शाम को 7 बजे थाना बिलासपुर के अहमदाबाद गांव में आ रहा था।

अहमदाबाद में उसकी कुछ जमीन निजी है और कुछ जमीन उसने ठेके पर ले रखी है। रास्ते में उसे एक स्थानीय महिला मिली वे उस से बातें करने लगा। तभी वहां पर महिला के जेठ और परिजन आ गए उन्हें यह शक हुआ कि दोनों के बीच अवैध संबंध है।

इस वजह से उन्होंने दोनों के साथ मारपीट की। इस संबंध में पीड़ित की तहरीर पर थाना बिलासपुर में सुसंगत धाराओं में मुकदमा लिख लिया गया है और मारपीट करने वाले 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जो अन्य लोग हैं उन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

error: Content is protected !!