मध्य प्रदेश: प्रेम प्रसंग के चलते युवक व युवती को डंडे से पीटा, नाबालिग को भी नहीं बख्शा, गले में टायर डाल गांव में घुमाया

मध्य प्रदेश के धार जिले से प्यार करने की खौफनाक सजा सामने आई है। यहां ग्रामीणों व परिवार वालों ने युवक-युवती को पहले तो जमकर पीटा। इसके बाद उनके गले में टायर डालकर गांव में घुमवाया। इतना ही नहीं इन दोनों प्रेमी युगल का साथ देने वाली नाबालिग लड़की को भी नहीं बख्शा गया, उसे भी पीटा गया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इसमें तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो लोग अभी तक फरार हैं। 

भागकर गुजरात में बस गए थे प्रेमी युगल
धार के गंधवानी में प्रेम प्रसंग के चलते दो प्रेमी 10 जुलाई को गांव से भाग गए थे। इसके बाद लड़की के परिवार वालों ने पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। बाद में पता चला कि दोनों गुजरात में रहते हैं। परिवार के लोग उन्हें पकड़कर गांव लाए और दोनों की जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि पिटाई का वीडियो 12 सितंबर का है। 

मदद करने के शक में नाबालिग के साथ बर्बरता 
ग्रामीणों को शक था कि दोनों को भगाने में एक नाबालिग लड़की ने ही मदद की है। इसके बाद उसे पकड़कर रातभर बंधक बनाए रखा गया। लाठी और डंडों से पिटाई की गई। इसके बाद भागने वाले प्रेमी युगल के साथ उसके भी गले में टायर डाल कर गांव में घुमवाया गया। पुलिस ने इस मामले में लड़की के परिजनों की शिकायत के आधार पर प्रेमी युवक को भी गिरफ्तार किया है। 

error: Content is protected !!