DSP Sex Video: डीएसपी ने महिला कॉन्स्टेबल के साथ बनाए थे 50 अश्लील वीडियो

DSP Constable Sex Video: डीएसपी के गिरफ्तार करने के तीन दिन बाद लेडी सिपाही को भी हिरासत में ले लिया गया है. जहां दोनों पुलिस पूछताछ में वह कई राज उगल रहे हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने एक नहीं बल्कि अश्लीलता की हद पार करने वाले 50 वीडियो बनाए थे.

पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि डीएसपी हीरा लाल सैनी और महिला कांस्टेबल 10 जुलाई को लेडी सिपाही के आठ साल बेटे का जन्मदिन था. इसी को सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने पुष्कर के एक फाइव स्टार रिसॉर्ट को बुक किया था. यह बुकिंग हीरालाल सैनी के कहने पर पुष्कर थाना प्रभारी राजेश मीणा ने करवाई थी.

आरपीएस हीरालाल सैनी का एक और घिनौना वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह सारी हदें पार करते हुए महिला कांस्टेबल के 6 साल के मासूम बच्चे के साथ भी अश्लील हरकतें करते हुए नजर आ रहा है. यह घिनौना वीडियो करीब ढाई मिनट का है.

बता दें कि डीएसपी हीरा लाल सैनी और महिला कांस्टेबल पुष्कर के इस वेस्टर्न रिसॉर्ट में दो दिन तक रुके थे. इस दौरान दोनों ने अपनी करीब 50 से ज्यादा अश्लील वीडियो बनाए थे. रिसॉर्ट में सजावट के लिए गुब्बारे मंगवाए गए थे. वीडियो में इन गुब्बारे के साथ बच्चा खेलते हुए भी दिखाई दे रहा है.

पुलिस जांच में सामने आया है कि डीएसपी हीरा लाल ने रिसॉर्ट में अश्लीलता के साथ वहां के कर्मचारियों को धौंस भी दिखाई. इतना ही नहीं उसने बुकिंग के समय अपना कोई पहचान पत्र तक नहीं दिखाया था. चेक आउट करने पर करीब 16 हजार रुपए जो दिन का बिल बना था वह पुष्कर के थानाधिकारी राजेश मीणा ने ही दिया था.

इस मामले में सबसे बड़ा हैरान करने वाला खुलासा यह हुआ है कि शर्मनाक वीडियो गलती से महिला कांस्टेबल की वजह से ही सामने आया है. क्योंकि वह महिला 10 जुलाई को बनाए गए वीडियो को अपने मोबाइल में सेव करने रखना चाहती थी, लेकिन गलती से वीडियो उसके Whatsapp स्टेटस पर चला गया.

जैसे ही महिला कांस्टेबल का यह वीडियो गलती से स्टेटस पर गया तो महिला के कई रिश्तेदारों और जानने वालों ने देखा. इसके बाद महिला के भैया-भाई ने जब यह देखा तो उन्होंने महिला को कॉल कर पूरा मामला बताया. लेकिन तब तक उसने वीडियो डिलीट किया तो करीब 15 मिनट हो चुके थे. जिसे कई लोगों ने वायरल भी कर दिया था.

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!