शराब का नशा युवकों के सिर चढ़ कर बोला, पुलिस पर किया हमला

हरियाणा के जिला पंचकूला में 3 युवकों पर शराब का ऐसा नशा चढ़ा कि उन्होंने नशे में धुत होकर पुलिसकर्मियों व पुलिस की पीसीआर गाड़ी पर ही हमला कर दिया। तीनों युवकों द्वारा पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी व हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवकों के हमले में डंडा मारने से एक होमगार्ड के जवान के सिर पर चोट आई है। फिलहाल, पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार रात करीब 9:30 बजे पंचकूला सेक्टर-3 स्थित ताऊ देवी लाल स्टेडियम के पीछे 3 युवक गाड़ी में बैठ कर शराब पी रहे थे। इसी दौरान जब पीसीआर की गाड़ी में पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और उनको वहां से जाने को कहा तो तीनों लड़कों ने पीसीआर कर्मियों पर हमला कर दिया, जिसमें होमगार्ड जवान के सिर में चोट लग गई।

पुलिस ने बताया कि लॉकडाउन के चलते पीसीआर पर तैनात राजेश कुमार व होमगार्ड का जवान फौजा सिंह गश्त करते हुए स्टेडियम के पीछे पहुंचे। उन्होंने युवकों को जाने के लिए कहा तो युवकों ने उनके साथ बदतमीजी शुरू कर दी। एक लड़के ने डंडा निकाल कर होमगार्ड फौजा सिंह के सिर में मारा और ईएचसी राजेश कुमार के लात-मुक्कों से पीटा। इसके तुरंत बाद पीसीआर कर्मियों ने सेक्टर-21 पुलिस चौकी में सूचना दी।

सूचना पाकर अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और आरोपी युवकों को हिरासत में लिया और घायल पुलिस कर्मचारियों को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। आरोपी युवकों की पहचान रित्विक राठौर जीरकपुर निवासी, मोहित एमएस एनक्लेव ढाकोली और अंकुश कैथल निवासी के रूप में हुई है।

error: Content is protected !!